Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tecno Pova 6 Neo 5G Launched: टेक्नो ने लॉन्च किया एक तगड़ा स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरा

टेक्नो ने एक नया 5G फोन Tecno Pova 6 Neo 5G लॉन्च किया है। फोन को कंपनी ने 108MP कैमरा के साथ पेश किया है। फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर लाइव हुआ है। फोन को AI Suit के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को तीन कलर ऑप्शन Azure Sky Midnight Shadow Aurora Cloud में खरीद सकते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 11 Sep 2024 01:15 PM (IST)
Hero Image
Tecno Pova 6 Neo 5G Launched: टेक्नो का नया फोन हुआ लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। टेक्नो ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Pova 6 Neo 5G फोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन को कंपनी ने 108MP कैमरा के साथ पेश किया है। फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर लाइव हुआ है। फोन को AI Suit के साथ लॉन्च किया गया है। फोन को तीन कलर ऑप्शन Azure Sky, Midnight Shadow, Aurora Cloud में खरीद सकते हैं। एआई फीचर्स से लोडेड एक नया फोन खरीदना चाह रहे हैं तो टेक्नो का न्यूली लॉन्च फोन चेक कर सकते हैं। आइए जल्दी से टेक्नो के इस फोन की कीमत, स्पेक्स, सेल और डिस्काउंट को लेकर डिटेल्स चेक कर लेते हैं-

Pova 6 Neo 5G के स्पेक्स

प्रोसेसर

टेक्नो का यह न्यूली लॉन्च फोन MediaTek Dimensity D6300 5G चिपसेट के साथ लाया गया है। फोन 6nm पावरफुल प्रोसेसर के साथ आया है। फोन 5 साल के लैग फ्री एक्सपीरियंस के साथ आता है।

रैम और रोम

टेक्नो फोन सेगमेंट के पहले 16GB तक रैम 5G फोन के साथ आता है। फोन 6GB+128GB और 8GB+256GB वेरिएंट में आता है। फोन वर्चुअल रैम के साथ आता है।

डिस्प्ले

Pova 6 Neo 5G फोन को 120hz स्मूद डिस्प्ले के साथ लाया गया है। फोन एफर्टलैस स्क्रॉलिंग के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा।

बैटरी

बैटरी स्पेक्स की बात करें तो टेक्नो का यह फोन 5000mAh बैटरी और 18w फास्ट चार्जिंग के साथ लाया जाता है।

कैमरा

कैमरा स्पेक्स की बात करें तो टेक्नो फोन 108MP अल्ट्रा क्लियर कैमरा के साथ मार्केट में उतारा गया है।

ये भी पढ़ेंः Jio का लंबी वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, रोजाना खर्च 10 रुपये से भी कम

Tecno Pova 6 Neo 5G

Tecno Pova 6 Neo 5G फोन की कीमत की बात करें तो यह 12,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकेगा। फोन की यह कीमत 1000 रुपये के ऑफ और 1000 रुपये के एक्सचेंज ऑफ के साथ रहेगी। फोन की पहली सेल 14 सितंबर को लाइव हो रही है। पहली सेल में फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से चेक किया जा सकेगा।