Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ट्रूक का Buds S2 इयरबड्स लॉन्च, यहां जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

ट्रूक ने अपने नए TWS buds S2 को लॉन्च कर दिया है। इसको 1499 की विशेष लॉन्च कीमत पर खरीदा जा सकता है। इन इयरबड्स को आप अमेजन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। बता दें कि ये तीन कलर ऑप्शंस में मिलते है।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Wed, 20 Apr 2022 03:26 PM (IST)
Hero Image
Buds S2 इयरबड्स भारत में लॉन्च, जाने डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय ऑडियो ब्रांड ट्रूक ने आज अपने S2 TWS बड्स को भारत में 1499 रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर पेश किया है। यह ईयरबड्स ट्रूक TWS Buds S1 का सक्सेसर हैं । यह इयरबड्स अमेजन और फ्लिपकार्ट पर 3 कलर वेरिएंट - ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में उपलब्ध होंगे।

S2 TWS बड्स के स्पेसिफिकेशंस

S2 TWS बड्स में 20 प्रीसेट EQ मोड्स मिलते हैं, जो स्मार्ट एप्लिकेशन के माध्यम से कस्टमाइज किए जा सकते हैं। इसके अलावा इसमें एक प्रीमियम स्लाइडिंग केस के साथ-साथ स्लाइड-एन-शेयर टेक्नोलॉजी मिलती है, जो 1-स्टेप इंस्टेंट पेयरिंग देती है। S2 TWS बड्स को एक बार चार्ज करने पर यह 10 घंटे तक के प्लेटाइम देता है। इन बड्स में हाई क्वालिटी कॉलिंग अनुभव के लिए क्वाड-माइक एन्वार्योमेंटल नॉइस कैसिलेशंन (ईएनसी) दिया गया है। ईयरबड्स में बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस देने लिए 55ms तक की बेस्ट-इन-क्लास अल्ट्रा-लो लेटेंसी मिलती है। इन इयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1मिलता है। इसके अलावा इसमें 10mm का डायनेमिक स्पीकर मिलता है, जो पॉवरफुल बास देते हैं।

ट्रूक इंडिया के CEO पंकज उपाध्याय ने कहा कि पिछले साल ट्रूक Buds S1 की भारी सफलता के बाद, हम एक और बेशकीमती पेशकश के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें ईयरबड सेगमेंट को बदलने की क्षमता है। ट्रूक बड्स S2 में कई आकर्षक फीचर्स हैं, जो विशेष रूप से संगीत प्रेमियों को ध्यान में रखकर बनाया गया हैं। हमें पूरा विश्वास है कि यह नया लॉन्च बजट TWS सेगमेंट में लीडर की तरह सामने आएगा।

सेलिब्रिटी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर है ब्रांड एंबेसडर

ट्रूक ने साउंडवेयर और सोनिक एक्सेसरीज के क्षेत्र में खुद को एक जाने-माने ब्रांड के रूप में स्थापित करना चाहते है। इसके लिए कंपनी किफायती और बेहतर प्रोडक्ट पेश करती रहती है। बता दें कि ट्रूक ने सेलिब्रिटी अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को हाल ही में ट्रूक के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल किया है। इस कदम से कंपनी युवा आबादी तक अपनी पहुंच बनाना चाहती है।