Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वेस्टिंगहाउस ने अमेजन पर लॉन्च किए प्रीमियम टीवी रेंज, यहां जानें स्पेसिफिकेशंस

वेस्टिंगहाउस ने 32 इंच 43 इंच और 50 इंच के प्रीमियम टीवी लॉन्च किए। नए लॉन्च किए गए मॉडल बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी साउंड टेक्नोलॉजी और स्मार्ट फीचर्स के साथ आते हैं। यूजर्स इन टीवी को 13 जून से अमेज़न पर खरीद सकते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Updated: Fri, 10 Jun 2022 04:34 PM (IST)
Hero Image
अमेजन पर लॉन्च हुए वेस्टिंगहाउस प्रीमियम टीवी रेंज, जानें डिटेल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। पिछले साल भारत में वेस्टिंगहाउस गैर-स्मार्ट और स्मार्ट टीवी की सफल शुरुआत के बाद, यूएस ब्रांड अपने पोर्टफोलियो में तीन नए मॉडल पेश कर रही है। इसमे 32 इंच के गैर-स्मार्ट टीवी, 43 इंच UHD और 50 इंच के UHD स्मार्ट टीवी शामिल है। भारत जो 7999 रुपये से शुरू होता है। नए लॉन्च किए गए मॉडल बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी, साउंड टेक्नोलॉजी और स्मार्ट फीचर्स के साथ आते हैं। यह भारत के सबसे बड़े टीवी निर्माता SPPL द्वारा डिजाइन और निर्मित किया गया है। बता दें कि यह ग्राहकों के लिए 13 जून से अमेज़न पर उपलब्ध होगा।

बता दें कि 32 इंच के गैर स्मार्ट टीवी मॉडल की कीमत 7999 है, जो एलईडी स्क्रीन, एचडी रेज़ॉल्यूशन और 2 HDMI, 2 USB पोर्ट के साथ आता है। इस मॉडल में 20W के साउंड आउटपुट के साथ 2 स्पीकर, डिजिटल नॉइस फ़िल्टर, ऑटोमैटिक वॉल्यूम लेवल, ऑडियो इक्वलाइज़र मिलता है। इसके अलावा इस टीवी में 350nits की ब्राइटनेस और स्टेवल कंट्रास्ट रेशियो मिलता है।

वहीं अगर 43 इंच के UHD/4K मॉडल की कीमत 20,999 रुपये है, और 50 इंच के UHD/4K टीवी की कीमत 27,999 रुपये है। यह 2GB रैम, 8GB रोम, 3 HDMI पोर्ट और 2 USB पोर्ट को सपोर्ट करता है। ये मॉडल HDR10, क्रोमकास्ट के साथ आते हैं। डीप सराउंड साउंड के साथ एक इमर्सिव ऑरल अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से, दोनों मॉडलों में 2 स्पीकर, डिजिटल नॉइज़ फ़िल्टर और एक 40-वाट स्पीकर आउटपुट है जो सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी का समर्थन करता है। ये स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। इसके अलावा यूजर्स के पास Google Play Store के माध्यम से कई ऐप्स और गेम तक पहुंच होगी। इसके अलावा, यूजर रिमोट के सिंगल टच के माध्यम से अमेज़न प्राइम, यूट्यूब और सोनी लिव का उपयोग कर सकते हैं।कस्टमर्स को 43-इंच और 50 इंच के टीवी पर 500nits ब्राइटनेस, बेज़ल-लेस डिज़ाइन, 4K रिज़ॉल्यूशन, Google असिस्टेंट, IPS पर एक तरह का हाई ऑडियो-विज़ुअल सिनेमाई अनुभव मिलेगा।