Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mustang Dash Review: TWS Earbuds में फुल गाड़ी वाली वाइब, 1500 रुपये से कम में Ford Mustang का मिलेगा पूरा फील

बोल्ट ने फोर्ड मशटैंग (Ford Mustang) कोलबरेशन में टीडब्लूएस ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने तीन नए ईयरबड्स Torq Dash और Derby Black पेश किए हैं। इन ईयरबड्स में से हमारे पास Dash Wirless Earbuds आए थे। 1500 रुपये तक के बजट में नए ईयरबड्स खरीदना चाह रहे हैं तो इन बड्स को चेक किया जा सकता है। बड्स फोर्ड मशटैंग के फुल फील के साथ लाए गए हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 15 Jul 2024 08:51 PM (IST)
Hero Image
Mustang Dash Review:ईयरबड्स में मिलेगा फुल गाड़ी वाला फील

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Boult Mustang Dash Review: स्मार्टवॉच और ईयरबड्स कंपनी बोल्ट (Boult)  ने अपने यूजर्स के लिए फोर्ड मशटैंग (Ford Mustang) कोलबरेशन में टीडब्लूएस ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने तीन नए ईयरबड्स Torq, Dash, और Derby Black पेश किए हैं। इन ईयरबड्स में से हमारे पास Dash Wirless Earbuds आए थे। करीब 15 दिन तक इन बड्स का इस्तेमाल करने के बाद बड्स का रिव्यू (Mustang Dash Review) शेयर कर रहे हैं।

पैकेजिंग

सबसे पहले बात करते हैं पैकेजिंग की बोल्ट डैश वायरलेस ईयरबड्स (Mustang Dash) फुल मशटैंग टच के साथ आते हैं। बड्स के साथ चार्जिंग केस, टाइप सी चार्जिंग केबल, एक्स्ट्रा ईयरटिप्स, पांच स्टीकर्स, 15 महीने का वारंटी कार्ड और यूजर गाइड मिल जाता है।

बड्स की लुक

बड्स के लुक्स की बात करें तो फोर्ड मशटैंग वाला पूरा फील मिल जाता है। बड्स होर्स लोगो के साथ मिलते हैं। बड्स डुअल कलर टोन के साथ आता है। ब्लू और सिल्वर कलर पैटर्न वाले बड्स का केस सेमी ग्लॉसी फिनिश मटैरियल के साथ आता है।

बड्स के फीचर

इन बड्स की सबसे अच्छी बात ये लगती है कि बड्स डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी फीचर के साथ आते हैं। आप एक टाइम पर दो डिवाइस से बड्स कनेक्ट कर सकते हैं। कॉलिंग और म्यूजिक के लिए दो डिवाइस का एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। बड्स ब्लू कलर में मशटैंग लोगो के साथ आते हैं।

ईयरबड्स लेटेस्ट ब्लूटुथ वर्जन 5.4 के साथ आते हैं। बड्स ऐप सपोर्ट के साथ आते हैं। इन बड्स के लिए आप प्ले स्टोर से Boult Amp ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं। ऐप के साथ बड्स को लेकर कस्टमाइजेशन सेटिंग मिल जाती है। बड्स इन्स्टैंट कनेक्टिविटी के साथ आते हैं। ब्लूटुथ ऑन करने के साथ ही बड्स तुरंत कनेक्ट हो जाते हैं।

जिम जाते हैं और बड्स पर पसीने के छींटे लग जाते हैं तो भी इन बड्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचता है। बड्स टच कंट्रोल के साथ आते हैं। गाना प्ले-पॉज बड्स से कर सकते हैं।

फोर्ड मशटैंग का इन बड्स में हर दूसरे चीज में इस्तेमाल हुआ है। जैसे ही आप बड्स कनेक्ट करते हैं फुल गाड़ी स्टार्ट होने का फील साउंड के साथ मिलता है। बड्स कनेक्ट , पेयरिंग, गेम मोड के साथ गाड़ी का साउंड प्रोड्यूस करते हैं।

ये भी पढ़ेंः Earbuds Under 2000: तगड़े साउंड क्वालिटी वाले ये बड्स आ सकते हैं आपको पसंद, फीचर भी दमदार

बैटरी बैकअप

बैटरी बैकअप की बात करें तो बड्स केस के साथ 90 से 100 घंटों का बैटरी बैकअप आराम से दे देते हैं। वहीं, बड्स 6-8 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं। बैटरी बैकअप के लिए बड्स इस्तेमाल करने की साउंड भी मायने रखेगी। इन बड्स के साथ बेस को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं आएगी।

गेमिंग और कॉलिंग एक्सपीरियंस

गेमिंग की बात करें तो बड्स 45मिलिसेकेंड की अल्ट्रा लो लेटेंसी मिल जाती है। गेमिंग को लेकर साउंड क्वालिटी को लेकर निराश नहीं होंगे।

कॉलिंग एक्सपीरियंस की बात करें तो बड्स ENC फीचर के साथ आते हैं। कॉल अटेंड करने के साथ आसपास की आवाज कैंसिल हो जाती है। माइक की क्वालिटी भी अच्छी मिल जाती है।

हमारा फैसला: फोर्ड मशटैंग एक पॉपुलर गाड़ी है। गाड़ियों का शौक रखते हैं तो मशटैंग का पूरा फील इन सस्ते ईयरबड्स के साथ ले सकते हैं। बड्स को बोल्ट की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं। इसके अलावा, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन, फ्लिपकार्ट से भी इन बड्स को खरीदा जा सकता है।