Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

M10 Pro Vision Plus Review: 3 हजार रुपये से कम में कितनी दमदार प्रीमियम मेटैलिक डिजाइन स्मार्टवॉच

3 हजार रुपये तक के बजट में एक बढ़िया स्मार्टवॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो M10 Pro Vision Plus को खरीदा जा सकता है। इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सेलेकोर ने इस वॉच को हाल ही में लॉन्च किया है। यह ब्लूटुथ स्मार्टवॉच है। वॉच 2.01 इंच सुपर एमोलेड रेटिना डिस्प्ले के साथ आपको पसंद आ सकती है। वॉच अमेजन पर चेक कर सकते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 04 Aug 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
Cellecor M10 Pro Vision Plus Review: सुपर एमोलेड रेटिना डिस्प्ले वाली तगड़ी स्मार्टवॉच

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सेलेकोर ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए एक ब्लूटुथ स्मार्टवॉच M10 Pro Vision Plus लॉन्च की है। कंपनी की यह वॉच हमारे पास रिव्यू के लिए आई थी और करीब 15 दिन वॉच का इस्तेमाल करने के बाद अब इसका रिव्यू शेयर कर रहे हैं-

वॉच की पैकेजिंग की बात करें तो हमें बॉक्स में वॉच, चार्जिंग केबल, यूजर मैनुअल और एक वारंटी कार्ड मिला।

वॉच के डिजाइन की बात करें तो यह फ्रंट साइड से एमोलेड डिस्प्ले राइट साइड से क्राउन बटन और बैक साइड से स्पीकर्स, माइक्रोफोन और हार्ट रेट सेंसर के साथ आती है। वॉच को GloryFit App के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

Cellecor M10 Pro Vision Plus का फिट

नई सेलेकोर वॉच के फिट की बात करें तो यह वॉच बहुत पतली कलाई के लिए नहीं बनी है। वॉच स्टाइलिश तो है लेकिन वजन में आपको कुछ भारी लग सकती है। हालांकि, वॉच का 2.01 इंच सुपर एमोलेड रेटिना डिस्प्ले आपके दिल को भा सकता है।

सिलिकॉन, लेदर से अलग स्ट्रैप वाली वॉच खोज रहे हैं तो Cellecor M10 Pro Vision Plus को ऑप्शन में रखा जा सकता है। वॉच प्रीमियम स्टील फ्रेम और मैग्नेटिक स्टैप के साथ आती है, जिसे एडजस्ट भी किया जा सकता है।

वॉच के फीचर्स

वॉच को धूप में भी इस्तेमाल करने में किसी तरह की परेशानी नहीं आती। वॉच 1200 निट्स तक की ब्राइटनेस के साथ आती है। इसके अलावा, सेलेकोर की यह न्यूली लॉन्च्ड वॉच ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ आती है।

वॉच को ऑपरेट करने के लिए यह रोटेटिंग क्राउन के साथ आती है। इसके अलावा, वॉच के टॉप क्लास फीचर आपको पसंद आ सकते हैं। वॉच पासवर्ड प्रोटेक्शन, ब्लूटुथ कॉलिंग, लंबी बैटरी लाइफ, हेल्थ फीचर्स के साथ आती है।

अगर आप अलग-अलग स्पोर्ट्स के साथ एक्टिव रहते हैं तो ये वॉच आपके काम को आसान बना सकती है। वॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड की सुविधा मिलती है। वॉच के हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सिजन मॉनटरिंग, स्लीप ट्रैकर और स्टैस कैलकुलेटर फीचर के साथ आप अपनी हेल्थ का खास ख्याल रख सकते हैं।

वॉच वॉइस असिस्टेंट सिरी और गूगल के साथ इस्तेमाल की जा सकती है। वॉच को पानी से बचाव के लिए IP68 रेटिंग के साथ लाया गया है। वॉच को हमने बारिश के दिनों में भी इस्तेमाल किया, बारिश की कुछ बूंदों से वॉच को लेकर किसी तरह की परेशानी नहीं आई।

ये भी पढ़ेंः Mustang Dash Review: TWS Earbuds में फुल गाड़ी वाली वाइब, 1500 रुपये से कम में Ford Mustang का मिलेगा पूरा फील

Cellecor M10 Pro Vision Plus की कीमत

इस वॉच की कीमत की बात करें तो वॉच कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं। वॉच की कीमत 2,999 रुपये पड़ती है। वॉच को अमेजन पर भी चेक कर सकते हैं।

हमारा फैसला- सिलिकॉन या लेदर स्ट्रैप वाली वॉच से अलग मैटल स्ट्रैप वाली वॉच खोज रहे हैं तो सेलेकोर की न्यूली लॉन्च वॉच M10 Pro Vision Plus पसंद आ सकती है। यह वॉच प्रीमियम लुक देती है। वॉच का बड़ा डिस्प्ले और तेज ब्राइटनेस भी आपको लुभा सकती है।