Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

256GB स्टोरेज, Dimensity 7200 प्रोसेसर और 64MP कैमरे वाला ये फोन हो गया सस्ता, मिल रही है इतने प्रतिशत छूट

Vivo T2 Pro 5G यदि ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 5 प्रतिशत तक का इंस्टेंट लाभ मिल सकता है। कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड पर 2000 रुपये की इंस्टेंट छूट का लाभ भी लिया जा सकता है। यहां हम इसी फोन के स्पेसिफिकेशन और इस पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Sun, 21 Jan 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
Vivo T2 Pro 5G पर अच्छी छूट मिल रही है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन समझ नहीं आ रहा है तो हम आपके लिए एक ऐसा फोन लेकर आए हैं, जिस पर अच्छी छूट दी जा रही है। अगर इस फोन को ऑफर्स के साथ लिया जाता है, तो आपकी अच्छी बचत हो जाएगी। यहां इस फोन के स्पेसिफिकेशन और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

कीमत और ऑफर्स की डिटेल

जिस फोन के बारे में हम बात कर रहे हैं वह Vivo T2 Pro 5G है जो फ्लिपकार्ट पर अच्छे ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत 24,999 रुपये लिस्टेड है। लेकिन बैंक ऑफर्स वगैरह लगाकर ये कम हो जाएगी।

इस पर 24,160 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। हालांकि, इसका लाभ लेने के लिए आपको फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडीशन को पूरा करना होगा।

यदि ग्राहक फ्लिपकार्ट एक्सिस कार्ड से भुगतान करते हैं तो उन्हें 5 प्रतिशत तक का इंस्टेंट लाभ मिल सकता है। कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड पर 2000 रुपये की इंस्टेंट छूट का लाभ भी लिया जा सकता है।

Vivo T2 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर- इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम- फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर ऑपरेट होता है।

डिस्प्ले- फोन में 6.78 इंच की Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। यह 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है। इसका रेजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल का है।

कैमरा- इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का अन्य सेंसर दिया गया है। इसमें कैमरे के साथ ऑरा लाइट भी मिलती है, जो इसे खास बना देती है।

बैटरी- पावर सपोर्ट देने के लिए 4600 एमएएच की क्षमता वाली बैटरी दी गई है।

कनेक्टिविटी- इसमें ब्लूटूथ v5.3, वाई-फाई और जीपीएस की सुविधा दी गई है।

ये भी पढ़ें- राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर Whatsapp दे रहा है ये कमाल की सुविधा, भेज सकते हैं एक दूसरे को स्टीकर