Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मम्मी-पापा को दें 4GB Ram वाला ये Smartphone, 6 हजार से कम कीमत पर ऑल राउंडर है डिवाइस

4GB Ram And 5000 mAh Battery Smartphone कम कीमत पर स्मार्टफोन में ज्यादा रैम से लेकर बड़ी बैटरी तक जैसी सारी खूबियां हों तो यह एक अच्छी डील बन सकती है।अगर आप भी अपने पैरेंट्स को एक नया स्मार्टफोन देने के बारे में सोच रहे हैं तो Infinix Smart 7 HD एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इस फोन में वर्चुअल रैम भी दी जाती है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 09:09 AM (IST)
Hero Image
मम्मी-पापा को दें 4GB Ram वाला ये Smartphone, 6 हजार से कम कीमत पर ऑल राउंडर है डिवाइस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप भी अपने पैरेंट्स को एक नया स्मार्टफोन देने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। पैरेंट्स को एक ऐसे स्मार्टफोन की जरूरत होती है जो ठीक-ठाक रैम के साथ कैमरा और बैटरी के मामले में अच्छा काम कर जाए।

कम कीमत पर स्मार्टफोन में ज्यादा रैम से लेकर बड़ी बैटरी तक जैसी सारी खूबियां हों तो यह एक अच्छी डील बन सकती है।

पैरेंट्स के लिए आप Infinix Smart 7 HD खरीद सकते हैं। इनफिनिक्स ने कुछ महीनों पहले ही अपने यूजर्स के लिए Infinix Smart 7 HD को लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन यूजर के लिए 10 हजार रुपये से कम में लाया गया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी चार कलर ऑप्शन Green Apple, Silk Blue, Ink Black और Jade White में खरीद सकते हैं।

Infinix Smart 7 HD की पांच खास बातें

कीमत

इस स्मार्टफोन को खरीदने की पहली वजह कीमत बन सकती है। Infinix Smart 7 HD को आप 6 हजार से कम में खरीद सकते हैं। इस कीमत पर कंपनी फोन का 2 GB RAM और 64 GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पेश करती है।

रैम

Infinix SMART 7 HD कम कीमत पर एक फीचर रिच फोन है। फोन में यूजर को 4 GB तक की रैम की सुविधा मिलती है। फोन को कंपनी वर्चुअल रैम के साथ पेश करती है।

बड़ी बैटरी

Infinix SMART 7 HD में यूजर को 5000 mAh की बैटरी मिलती है। कम बजट के फोन में 5000 mAh बैटरी का होना आपके लिए अच्छी डील हो सकता है।

कैमरा

Infinix Smart 7 HD में यूजर को 8MP + AI Lens की सुविधा मिलती है। फोन से अच्छी पिक्चर्स क्लिक कर सकते हैं। सेल्फी के लिए भी फोन में 5MP फ्रंट कैमरा की सुविधा मिलती है।

HD डिस्प्ले

Infinix Smart 7 HD को कंपनी 6.6 इंच के HD+ Display के साथ पेश करती है। यूट्यूब चलाने पर फोन पर अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस मिल जाता है।

ये भी पढ़ेंः realme narzo 60x 5G: सुपर फास्ट 5G स्पीड वाला Smartphone कल मिलेगा सस्ता, जानें क्यों खरीदना चाहिए आपको ये फोन

कुल मिलाकर Infinix Smart 7 HD आपके लिए एक ऑल राउंडर डिवाइस हो सकता है।