Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5000 mAh बैटरी, 128GB स्टोरेज और 64MP कैमरे वाला ये मिल रहा है बहुत सस्ता, जानिए कीमत और ऑफर्स

Realme 11x 5G फोन को फ्लिपकार्ट पर कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है। अगर यहां से इस फोन को लिया जाता है तो अच्छे बैंक ऑफर्स का भी लाभ लिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। यहां इसके स्पेसिफिकेशन्स और मिल रहे ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Sat, 03 Feb 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
Realme के इस फोन पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। किफायती प्राइस रेंज में अच्छे फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने की चाहत अधिकतर यूजर्स की होती है। लेकिन कुछ ही यूजर्स होते हैं, जो कम कीमत में नया फोन ले पाते हैं। यहां एक ऐसा फोन की डील लेकर आए हैं जिसको फ्लिपकार्ट से खरीदने पर ग्राहकों की अच्छी खासी बचत हो सकती है। यहां इस फोन की कीमत और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं।

कीमत और ऑफर्स

जिस स्मार्टफोन की आकर्षक डील के बारे में हम आपको बता रहे हैं वह Realme 11x 5G है। इस पर अच्छा ऑफर मिल रहा है। इसकी कीमत 15,499 रुपये है। लेकिन बैंक ऑफर्स के साथ इसे कम में लिया जा सकता है।

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा 8,100 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। लेकिन इसके लिए आपको फ्लिपकार्ट की टर्म एंड कंडीशन को पूरा करना होगा।

Realme 11x 5G के स्पेसिफिकेशन

प्रोसेसर- रियलमी के इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर प्रदान किया गया है। जिसको 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा- बैक पैनल पर 64MP+2MP डुअल कैमरा सेटअप दिया जाता है।

सेल्फी कैमरा- सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है।

बैटरी- इसमें 33 वॉट की सुपरवूक चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000 mAh की बैटरी दी गई है।

डिस्प्ले- 6.72 इंच की Full HD+ डिस्प्ले दी गई है, इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है और पीक ब्राइटनेस 550 निट्स की है।

ऑपरेटिंग सिस्टम- फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

कनेक्टिविटी- इसमें कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए यूएसबी 2.0, ब्लूटूथ वी5.2, जीपीएस सपोर्ट और डुअल बैंड वाई-फाई दिया गया है।

ये भी पढ़ें- Mark Zuckerberg को 5800 करोड़ रुपये देगा Meta, जानिए क्या है ऐसा करने के पीछे वजह