Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

50MP Camera Phone Under 8K: 5000mAh बैटरी से लैस तगड़े स्मार्टफोन, कीमत 8 हजार रुपये से भी कम

एक बजट फोन खरीदना चाह रहे हैं तो ब्रांड के ऑप्शन पर जा सकते हैं। आप 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी फोन कम दाम पर खरीद सकते हैं। 8 हजार रुपये से कम में आप पोको रेडमी और लावा जैसे ऑप्शन पर जा सकते हैं। इन तीनों ही कंपनियों के फोन को आप अलग-अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sat, 31 Aug 2024 02:30 PM (IST)
Hero Image
5000mAh बैटरी से लैस तगड़े स्मार्टफोन, कीमत देख रह जाएंगे दंग

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एक बजट स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं और फीचर्स को लेकर कोई समझौता नहीं करना चाहते तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। आप कम बजट में भी 50MP कैमरा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। खास कर वे लोग जिन्हें मोबाइल फोटोग्राफी का शौक रहता है, वे इस आर्टिकल को पढ़ सकते हैं। रोजमर्रा की आम जरूरतों जैसे कॉलिंग, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, यूट्यूब, गूगल सर्च के लिए 8 हजार रुपये से कम के ऑप्शन पर जा सकते हैं। आपको यहां तीन ऐसे फोन की ही जानकारी दे रहे हैं, जो कम कीमत पर वैल्यू फॉर मनी हो सकते हैं। आर्टिकल में आपको कम कीमत पर आने वाले रेडमी, पोको और लावा फोन की जानकारी दे रहे हैं-

Redmi 13C (शुरुआती कीमत -7699 रुपये)

शाओमी अपने ग्राहकों के लिए Redmi 13C एक बजट फोन पेश करता है। इस फोन को आप स्टारशाइन ग्रीन, स्टारफ्रोस्ट व्हाइट और स्टारडस्ट ब्लैक में खरीद सकते हैं। बता दें, रेडमी का यह फोन 4G डिवाइस है, जिसे आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के लिए फ्लिपकार्ट से चेक कर सकते हैं।

Lava O2 (शुरुआती कीमत -7999 रुपये)

लावा का यह फोन 4G डिवाइस है। फोन को Majestic Purple, Imperial Green और Royal Gold कलर में खरीदा जा सकता है। लावा फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से चेक कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone Under 9K: 5000mAh बैटरी से लैस है ये तगड़ा फोन, दाम 9 हजार रुपये से भी कम

Poco C65 (शुरुआती कीमत -6799 रुपये)

पोको के इस फोन को आप कम कीमत पर खरीद सकते हैं। पोको फोन को Matte Black, Pastel Blue और Pastel Green कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। फोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से चेक किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone Under 12K: 5000mAh बैटरी से लैस दमदार स्मार्टफोन, दाम 12 हजार रुपये से भी कम

ये भी पढ़ेंः 5G Smartphone Under 11K: 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा वाला दमदार फोन, दाम 11 हजार से भी कम