Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Airtel Plan Launch: इस प्लान के साथ मिल रहा 3 महीने का Disney+ Hotstar सब्सक्रिप्शन, यहां जानें सारी डिटेल

Airtel ने अपने कस्टमर्स के लिए नए प्रीपेड प्लान को पेश किया है जिसमें डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन मिलती है। इसके प्लान के साथ कंपनी 5G कनेक्टिविटी के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही इसमे 2GB का डेली डेटा और 100 SMS डेली की सुविधा मिलती है। आज हम आपको इस प्लान के बारे में विस्तार से बताएंगे।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 05 Dec 2023 02:30 PM (IST)
Hero Image
Airtel Plan Launch : इस प्लान के साथ है हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारत में मुख्य रुप से तीन टेलीकॉम ऑपरेटर्स है, जिसमें जियो, एयरटेल और वीआई शामिल है। ये कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए नए अपडेट्स और प्लान लाती रहती है। हाल ही में भारती एयरटेल ने अपने कंज्यूमर्स के लिए नया 869 का प्लान पेश किया है।

इस प्लान की खास बात ये है कि कंपनी इस प्लान के साथ 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन पेश किया है। इसके अलाावा प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग की सुविधा मिलती है। बता दें कि ये कंपनी के 839 रुपये का अपग्रेटेड प्लान है। आइये इसके बारे में जानते हैं। बता दें कि कंपनी ने इस प्लान को चुपचाप ही लॉन्च किया है।

Airtel 869 रुपये का प्लान

  • Airtel के इस प्लान के साथ आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग के साथ कई सुविधाएं मिलती है।
  • Airtel के 869 रुपये के इस प्लान के साथ आपको 2GB 4G डेटा मिलता है। यानी कि आपको कुल 168GB डेटा मिलता है।

यह भी पढ़ें - India vs Australia T20 series: मैच देखने की कर रहे हैं तैयारी तो Jio और Airtel के ये प्लान है बेस्ट, दनादन चलेगा आपका इंटरनेट

  • इस प्रीपेड प्लान में आपको तीन महीने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन की मुफ्त सुविधा भी मिलती है। यानी कि आप इस OTT का उपयोग केवल स्मार्टफोन पर ही किया जा सकता है।
  • इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग वॉयस कॉल की सुविधा मिलती है।
  • इस प्लान के साथ आपको 100 SMS का फायदा मिलता है।
  • अन्य सब्सक्रिप्शन की बात करें तो इसमें आपको तीन महीने के लिए मुफ्त अपोलो 24/7 सर्कल, विंक म्यूजिक और हैलो ट्यून्स एक्सेस मिलता है।

Airtel ने लॉन्च किया ये खास प्लान

  • बता दें कि कुछ समय पहले एयरटेल ने एक ऐसा प्लान पेश किया है, जिसमें आपको नेटफ्लिक्स प्रीपेड सब्सक्रिप्शन मिलता है।
  • इस प्लान में भी आपको 84 दिनों की वैलिडिटी, अनलिमिटेड 5G डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल एक्सेस मिलता है।

यह भी पढ़ें - रेगुलर सिम से क्यों बेहतर है e-Sim, 5 प्वॉइंट्स में समझें क्या है खासियत