Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

35 दिन वैलिडिटी, अनलिमिटेड कॉलिंग और तेज इंटरनेट वाला Airtel का सस्ता रिचार्ज प्लान, जानें कीमत और बेनिफिट

Airtel Newly Launched Prepaid Recharge Plan अगर आप भी एक एयरटेल यूजर हैं और एक ऐसे रिचार्ज प्लान को खोज रहे हैं जो कम खर्च में महीने भर से ज्यादा चलाया जा सके तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। एयरटेल ने हाल ही में 300 रुपये से कम में एक महीने से ज्यादा वैलिडिटी वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Wed, 26 Jul 2023 07:00 PM (IST)
Hero Image
Airtel Newly Launched Prepaid Recharge Plan (Pic Courtesy Airtel)

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन में इंटरनेट के इस्तेमाल और कॉलिंग के लिए हर यूजर की अलग जरूरत होती है। यही वजह है कि टेलीकॉम कंपनिया अपने हर यूजर की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग रिचार्ज प्लान पेश करती है। एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए हाल ही में एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है।

अगर आप एक ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं जो डेटा, कॉलिंग और एसएमएस जैसे फायदों के साथ कम खर्च में महीने भर से ज्यादा चलाया जाए तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए कम कीमत पर एक ऐसा ही रिचार्ज प्लान पेश करती है, जिसमें ये सारे बेनिफिट मिलते हैं।

एयरटेल का कौन-सा रिचार्ज प्लान आएगा काम

एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स को 300 रुपये से कम में एक बढ़िया रिचार्ज प्लान पेश करता है। दरअसल हम यहां एयरटेल के 289 रुपये में आने वाले पॉपुलर रिचार्ज प्लान के बारे में बात कर रहे हैं।

कौन-से बेनिफिट के साथ आता है एयरटेल का ये प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान के साथ 4 जीबी हाई स्पीड डेटा की सुविधा मिलती है। इसके अलावा, अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और 300 एसएमएस जैसे बेनिफिट भी मिलते हैं। इस रिचार्ज प्लान के साथ फ्री हेलोट्यून, अपोलो 24/7 सर्कल और फ्री विंक म्यूजिक का भी फायदा मिलता है।

कितने दिन की वैलिडिटी के साथ आता है एयरटेल का रिचार्ज प्लान

एयरटेल के 289 रुपये में आने वाले पॉपुलर रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह प्लान 1 महीने से ज्यादा की वैलिडिटी के साथ 35 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

कौन-से यूजर्स के लिए काम का है ये रिचार्ज प्लान

यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए एक फायदेमंद डील हो सकती है, जिनके घर और ऑफिस में वाईफाई की सुविधा है। ऐसे में फोन में नेट की खास जरूरत महसूस नहीं होती। कम खर्च में यह पैक महीने भर से ज्यादा चलता है।