Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Airtel Recharge Plan: 220 रुपये से कम में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा, 30 दिन चलेगा रिचार्ज प्लान

जुलाई के बाद से ही मोबाइल में रिचार्ज करवाना एक बढ़ा हुआ खर्चा बन गया है। अगर आप भी एयरटेल के प्रीपेड यूजर हैं और एक सस्ते रिचार्ज प्लान को खोज रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की होने वाली है। मोबाइल रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ने के बाद भी एयरटेल अपने यूजर्स को फ्री-कॉलिंग बेनिफिट के साथ 220 रुपये से कम में रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 31 Jul 2024 08:30 PM (IST)
Hero Image
Airtel Recharge Plan: महीने भर लें फ्री कॉलिंग का मजा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतें बढ़ा दी हैं। इसी के साथ अब मोबाइल रिचार्ज प्लान का खर्चा बढ़ गया है। हर मोबाइल यूजर की कोशिश है कि कम से कम खर्चे में महीने भर का काम जैसे-तैसे निकल जाए। अगर आपके ऑफिस और घर में वाईफाई की सुविधा मौजूद है और आप एयरटेल यूजर हैं तो 220 रुपये से कम में आपका काम बन सकता है।

एयरटेल का 30 दिन चलने वाला रिचार्ज प्लान

एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 219 रुपये में 30 दिन चलने वाला मोबाइल रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। हालांकि, यहां बताना जरूरी होगा कि यूजर्स को इस प्लान में केवल डेटा की ही सुविधा नहीं मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी ऑफर की जा रही हैं।

ये भी पढ़ेंः बिना रिचार्ज किए डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का लें मजा, Airtel यूजर्स को मिलती है ये खास सुविधा

एयरटेल का 219 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

  • प्लान की कीमत- 219 रुपये
  • वैलिडिटी- 30 दिन
  • कॉलिंग- अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी, रोमिंग कॉल
  • डेटा- 3GB
  • दूसरे बेनिफिट- विंक पर फ्री हेलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक

एयरटेल का यह डेटा रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के काम आ सकता है, जिन्हें घर से बाहर थोड़े बहुत डेटा की जरूरत पड़ती हो। इसके अलावा, आपके पास फ्री-कॉलिंग की सुविधा मौजूद होगी। डेटा खत्म भी हो जाता है तो इमरजेंसी में कॉलिंग का इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः Jio vs Airtel: 200 रुपये से कम में आते हैं जियो-एयरटेल के सबसे सस्ते प्लान, फ्री-कॉलिंग और डेटा जैसे बेनिफिट

ये भी पढ़ेंः खुशखबरी! Airtel ने 5G यूजर्स के लिए लॉन्च किए तीन नए प्लान, 51 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलेंगे कई बेनिफिट्स