Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गेमर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए BGMI ने पेश किया Jiggle Wiggle कैंपेन, जानें इसमें क्या मिलेगा अलग

हाल ही में बीजीएमआई के द्वारा भारत के गांव से प्रेरित होकर Jiggle Wiggle कैंपेन पेश किया गया है। बीजीएमआई के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया गया है। जिसमें बाबूभाई के नाम से एक गेमर होता है और वह पेश किए जिगल विगल कैंपेन का लाभ उठाकर गेम खेलता है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Sat, 13 Jan 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
बीजीएमआई गेमर्स के लिए रोलआउट किया गया Jiggle Wiggle कैंपेन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) की लोकप्रियता किस स्तर की बताने की जरूरत नहीं है। इस गेम में आए दिन कुछ न कुछ नया मिलता रहता है जो प्लेयर्स को गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर करता है।

हाल ही में बीजीएमआई के द्वारा भारत के गांव से प्रेरित होकर Jiggle Wiggle कैंपेन पेश किया गया है। यहां इसी के बारे में बताने वाले हैं।

गेमिंग एक्सपीरियंस होगा बेहतर

बीजीएमआई के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो साझा किया गया है। जिसमें बाबूभाई के नाम से एक गेमर होता है और वह पेश किए जिगल-विगल कैंपेन का लाभ उठाकर गेम खेलता है। कहा गया है कि ये कैंपेन कंपनी ने भारत के गांव से प्रेरित होकर गेमर्स के लिए रोलआउट किया है।

विलेज कल्चर से प्रेरित है कैंपेन

गांव की अवधारणा से प्रेरित होकर गेमर्स के लिए रोलआउट किए कैंपेन के बारे में बात करते हुए क्राफ्टन इंडिया के मार्केटिंग एसोसिएट निदेशक सृंजय दास ने कहा कि हमने गेम के अंदर प्लेयर्स उनकी संस्कृति से जोड़ने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़ें- 128GB स्टोरेज, 5000 mAh बैटरी और MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर वाला Oppo का ये फोन हो गया बहुत सस्ता, जानें ऑफर की डिटेल

इससे मीम्स और ट्रेंड प्येलयर्स के बीच और भी उत्साह पैदा करेंगे। बता दें, गेम में जंगल से प्रेरित होकर भी कई चीजें शामिल की गई हैं। इसमें जिगल-विगल कदम सोशल मीडिया और वर्ड-ऑफ-माउथ द्वारा उत्प्रेरित होकर उठाया गया है। इसमें गेमर्स, रैपर्स, डांसर्स, खिलाड़ियों को समान रूप से एकजुट करता है।

जंगल कैंपेन के क्रिएटिव हेड गौरव बनर्जी ने कहा कि स्टोरी सुनाना तभी अच्छा लगता है जब वह किसी कम्यनिटी की तरफ से सुनाई जाती है। जो फिल्म क्राफ्टन के द्वारा तैयार की गई है उसे बनाने एक ही तरह का अनुभव हमारी टीम का रहा है।

ये भी पढ़ें- BGMI गेमर्स का एक्सपीरियंस होगा बेहतर, जानें Silent Agent Crate रिडीम करने का तरीका