Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BSNL का 52 दिन चलने वाला सस्ता रिचार्ज प्लान! अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का लें मजा

प्राइवेट टेलीकॉम से अलग भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) की बात करें तो बीएसएनएल अपने ग्राहकों को अभी भी सस्ते रिचार्ज प्लान की सुविधा दे रहा है। कंपनी के प्रीपेड मोबाइल यूजर्स 50 से ज्यादा दिन वाले रिचार्ज प्लान को ले सकते हैं। हम यहां भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) के 52 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 23 Sep 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
BSNL का 50 से ज्यादा दिन वाला सस्ता रिचार्ज प्लान

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। जुलाई महीने से ही प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान की कीमतें लगभग 25 प्रतिशत तक बढ़ा चुकी हैं। ऐसे में रिचार्ज प्लान के लिए अब हर यूजर को पहले से ज्यादा कीमत चुकानी पड़ रही है। प्राइवेट टेलीकॉम से अलग भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) की बात करें तो बीएसएनएल अपने ग्राहकों को अभी भी सस्ते रिचार्ज प्लान की सुविधा दे रहा है। कंपनी के प्रीपेड मोबाइल यूजर्स 50 से ज्यादा दिन वाले रिचार्ज प्लान को ले सकते हैं।

52 दिन रिचार्ज की छुट्टी

दरअसल, हम यहां भारत संचार निगम लिमिटेड (Bharat Sanchar Nigam Limited) के 52 दिन की वैलिडिटी वाले रिचार्ज प्लान की बात कर रहे हैं। अगर आपको बार-बार रिचार्ज करवाना झंझट भरा काम लगता है तो आपको 28 दिन की जगह ज्यादा दिन की वैलिडिटी वाले किफायती प्लान पर स्विच करना चाहिए। आप बीएसएनल का 298 रुपये वाला रिचार्ज प्लान ले सकते हैं।

BSNL का किफायती रिचार्ज प्लान

बीएसएल अपने ग्राहकों को 298 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के साथ कॉलिंग और डेटा दोनों ही बेनिफिट देता है। इस प्लान की वैलिडिटी पूरे 2 महीने तो नहीं मिल पाती, लेकिन यह 2 महीने वाले रिचार्ज प्लान को लेकर एक सस्ता ऑप्शन हो सकता है।

298 रुपये वाला BSNL प्लान

  • पैक वैलिडिटी- 52 Days
  • डेटा- 1GB/Day
  • कॉलिंग- अनलिमिटेड
  • SMS- 100 SMS/Day

ये भी पढ़ेंः  BSNL का 30 दिन वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 2GB डेटा

कौन-से यूजर्स के लिए बेस्ट है प्लान

बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए काम का साबित हो सकता है जो कॉल पर ज्यादा एक्टिव रहते हैं। लगभग 2 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट वाला यह एक सस्ता रिचार्ज प्लान है। वहीं, वे यूजर्स जो इंटरनेट को लेकर मोबाइल रिचार्ज प्लान पर ज्यादा निर्भर नहीं रहते, उनके लिए भी यह एक बेस्ट प्लान है। इंटरनेट की जरूरत घर और ऑफिस में वाईफाई से पूरी हो जाती है तो इस प्लान को लिया जा सकता है।