Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Black Friday Sale 2023: कपड़े हो या Smartphone, सब पर मिलेगी बंपर छूट, इन वेबसाइट ने शुरू की खास सेल

अगर आप शॉपिंग के शौकिन है और सेल का इंतजार कर रहे हैं तो ये समय आपके लिए बहुत खास है क्योंकि बहुत सी वेबसाइट है जो अपने कस्टमर्स के लिए Black Friday Sale 2023 आयोजित रही हैं। इसमें सोनी अमेजन क्रोमा और मिंत्रा जैसी वेबसाइट्स शामिल है। इसका मतलब है कि आपको कपड़ो से लेकर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स तक सबपर भारी डिस्काउंट मिलेगा।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 24 Nov 2023 12:08 PM (IST)
Hero Image
Black Friday sale 2023: इन आइट्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। कई ई कामर्स साइट अपने कस्टमर्स के लिए समय-समय पर सेल औऱ ऑफर्स लाती रहती है। इस बार भी इन साइट्स ने ब्लैक फ्राइडे सेल को शुरू किया है। इस सेल के दौरान कपड़ो, स्मार्टफोन , वॉशिंग मशीन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर बंपर डिस्काउंट मिल रह है।

आप भी जरूर अपने सोशल मीडिया पर इन सेल के बार में ऐड्स और नोटिफिकेशंस देख रहे होंगे। इस लिस्ट में सोनी, अमेजन , क्रोमा, विजय सेल्स और मिंत्रा शामिल है। आइये इसके आफर्स और डिस्काउंट के बारे में जानते है।

इन साइट्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

  • सबसे पहले बात करते हैं अमेजन की ,जो अपने कस्टमर्स के लिए ब्लैक फ्राइडे सेल ला रही है। इस सेल के दौरान आपको कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और होम अप्लायंसेस पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। ये सेल प्राइम मेंबर्स को खास ऑफर्स दे रही है।
  • Croma अपने कस्टमर्स के लिए स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट ला रही है। इस सेल में आपको 15000 रुपये से लेकर 50000 रुपये तक के फोन्स पर कई खास ऑफर्स मिल सकते हैं। इसमें OnePlus, Samsung और रेडमी जैसे ब्राड्स पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें - Black Friday sale: स्मार्टफोन की बहार! 15000 से लेकर 30000 रुपये तक के इन डिवाइस पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

  • Tata cliq भी अपने कस्टमर्स के लिए ब्लैक फ्राइडे सेल ला रहा है , जो 27 नवंबर से लाइव हो रही है, इसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड्स पर बेहतरीन डिस्काउंट और ऑफर्स मिल सकते हैं।
  • अगर आप गेमिंग के शौकिन है तो सोनी आपके लिए खास मौका लाया है, जिसने आपको ब्लैक फ्राइडे सेल के तहत टॉप-टियर गेम्स, हार्डवेयर और गेमिंग कंसोल पर डिस्काउंट दे रहा है।
  • विजय सेल्स ने भी ब्लैक फ्राइडे सेल की तारीखों की घोषणा कर दी है। आप स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी, वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर,ब्लूटूथ नेकबैंड जैसे आइट्स पर बंपर डिस्काउंट पा सकते हैं।

कपड़ों पर मिलेगा डिस्काउंट

  • अगर आप कपड़े खरीदने के शौकिन है तो Urbanic ने भी अपनी ब्लैक फ्राइडे सेल शुरू की है। ये सेल 16 नवंबर से 30 नवंबर तक लाइव रहेगी। जिसपर आपको हर ब्रांड्स के कपड़ों पर 50% तक की छूट मिल सकती है।
  • इसके अलावा मिंत्रा भी कपड़ों और अन्य प्रोडक्टस पर कई सारे ऑफर्स और डिस्काउंट दे रहा है, जिसका लाभ आप आसानी से उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Black Friday Sale: बहुत ही सस्ता मिल रहा है ये Air Purifier, जानलेवा हवा से करेगा आपकी सुरक्षा