Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बंपर दिवाली ऑफरः iPhone 14, Pixel 7a जैसे प्रीमियम फोन पर मिल रहा है हजारों का डिस्काउंट, यहां जानें सारी डिटेल

प्रीमियम फोन खरीदना चाहते हैं और सही ऑफर की तलाश कर रहे हैं तो आपके पास बहुत सी खास और आखिरी मौका है। फ्लिपकार्ट सेल की आज आखिरी दिन है जिसमें आईफोन पिक्सल पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इस सेल में आप iPhone 14 को आप 40000 रुपये से कम कीमत पर हासिल कर पाएंगे। आइये इसके ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Sat, 11 Nov 2023 03:00 PM (IST)
Hero Image
Diwali sale : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। दिवाली का खुमार हर तरफ छाया हुआ है। ऐसे में घूमना फिरना और शॉपिंग आम बात है। अगर आप एक नया फोन लेने चाहते है तो फ्लिपकार्ट की सेल की आखिरी डेट आज है। इस सेल में स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी बहुत से ऑफर्स भी दे रही है, जिसमें बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट भी शामिल है।

बता दें कि फ्लिपकार्ट की सेल 2 नवंबर से शुरू होकर आज यानी 11 नवंबर तक लाइव है। हम यहां कुछ फोन को लिस्ट कर रहे हैं, जो प्रीमियम है और टॉप ब्रांड की लिस्ट में आते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

iPhone 13 और iPhone 14

  • अगर आप iPhone 14 में खरीदना चाहते हैं को इस सेल के दौरान आपको इस फोन पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। आप iPhone 14 128 जीबी वेरिएंट को बैंक ऑफर, एक्सचेंज डील के साथ केवल 33,999 रुपये में खरीद सकते हैं।
  • फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.1 इंच का डिस्प्ले मिलता है जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट है। कैमरे की बात करें तो इस डिवाइस में 12MP का डुअल-कैमरा सिस्टम है। डिवाइस में A15 बायोनिक चिप मिलती है । बैटरी की बात करें तो इसमें 3279mAh की बैटरी है जो वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह iOS 16.x पर काम करता है।

यह भी पढ़ें - Google ने लॉन्च किया Pixel 7a, बेहतरीन कैमरा अपडेट के साथ मिलेंगे कई फीचर्स, इतनी होगी फोन की कीमत

  • इसके आलावा iPhone 13 के 128 जीबी स्टोरेज को आप बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज के साथ केवल 28,249 रुपये में खरीद सकेंगे। इसमें आपको 6.1 इंच का डिस्प्ले है जिसमें 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। इसमें 12MP का डुअल-कैमरा, Apple A15 बायोनिक चिप और 3227mAh की बैटरी मिलती है।

Pixel 7 और 7a

  • गूगल ने पिछले साल Pixel 7 सीरीज को लॉन्च किया था , अब इस डिवाइस पर कंपनी बंपर डिस्काउंट दे रही है। इस डिवाइस पर आपको एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स मिल रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत 17,749 रुपये तक कम हो जाएगी।
  • वहीं अगर 7a की बात करें तो एक्सचेंज ऑफर्स और डिस्काउंट के बाद इस फोन की कीमते 10,249 रुपये रह जाएगी।
  • Google Pixel 7 में 6.3 इंच OLED डिस्प्ले है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट मिलता है है। इसमें पीछे की तरफ 50MP का डुअल-कैमरा सिस्टम और Google Tensor G2 चिप मिलता है ।
  • Google Pixel 7a में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच फुल-HD+ OLED डिस्प्ले, Google Tensor G2 चिप, और 64MP मुख्य सेंसर मिलता है।

यह भी पढ़ें- iOS यूजर्स के लिए बदली ये सुविधा! Google खत्म कर रहा है ये ऑप्शन, जानें क्या होगा यूजर्स पर असर