Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Flipkart Year End sale: इस दिन से शुरू होगी ये खास सेल, iPhone 14 से लेकर Pixel 7 तक, इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट ने अपने ईयर एंड सेल की तारीखों की जानकारी दे दी है। ये सेल 9 दिसंबर से शुरू होकर 16 दिसंबर तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स वाले लोग इस सेल का इस्तेमाल 8 दिसंबर से कर सकते हैं। ई-कॉमर्स कंपनी ने अलग-अलग प्रोडक्ट्स डिस्काउंट पेश करने के लिए एक डेडिकेटेड वेबपेज बनाया है। इस सेल में Apple Samsung Realme और Motorola जैसे ब्रांड्स के स्मार्टफोन पर भी डिस्काउंट मिलेगा।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 08 Dec 2023 07:24 PM (IST)
Hero Image
Flipkart Year End sale- स्मार्टफोन से लेकर टीवी तक इन डिवाइस पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। टॉप ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने अपने कस्टमर्स के लिए के लिए सबसे बड़ी बिग ईयर एंड सेल लेकर आया है। कंपनी ने हाल ही में इस सेल की जानकारी दी । बता दें कि फ्लिपकार्ट की ये खास सेल 9 दिसंबर से लेकर 16 दिसंबर तक लाइव रहेगी।

इस सेल के दौरान आपको इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन और फर्निचर सहित कई कैटेगरी में प्रोडक्ट्स पर 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। सबसे मजेदार बात ये है कि अगर आप प्लस सब्सक्रिप्शन वाले कस्टमर्स है तो आपको एक दिन पहले यानी 8 दिसंबर को ही इस सेल का एक्सेस मिल जाएगा। बता दें कि कंपनी ने सेल के दौरान बहुत से डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

इन स्मार्टफोन पर मिलेगा डिस्काउंट

  • इस सेल के दौरान आपको कई बड़े ब्रांड्स के डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट मिल सकता है। इस सेल के दौरान आपको iPhone 14, नथिंग फोन (2), Pixel 7, Moto G54 5G, Realme C53, Samsung Galaxy F14 5G, Poco M6 Pro 5G, Motorola Edge 40 Neo, Samsung Galaxy S21 FE 5G (2023), Vivo T2 प्रो और आईफोन 14 प्लस जैसे डिवाइस पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें - 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Redmi का सस्ता 5G फोन, कीमत है बजट में फिट

  • इसके साथ ही अगर आप गैलेक्सी S22 को खरीदने की तैयारी में है तो इस फोन की कीमत डिस्काउंट और ऑफर्स के बाद 40,000 रुपये से कम होगी।
  • बता दें कि सैमसंग के इस फोन की कीमत फिलहाल 49,999 रुपये है, जिसका मतलब है कि इस फोन पर आपको 9000 रुपये से अधिक का डिस्काउंट मिलता है।
  • वही अगर आईफोन की बात करें तो फिलहाल iPhone 14 के 128GB स्टोरेज मॉडल को साइट पर 60,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है।

टीवी और होम अप्लायंसेस पर भी सेल

  • स्मार्टफोन के साथ-साथ कंपनी टीवी और अप्लायंसेज पर भी बंपर डिस्काउंट दे रही है। आपको इन डिवाइस पर 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट और ऑफर मिल सकता है।
  • इसके अलावा प्लेटफॉर्म आपको गीजर और हीटर पर 70 प्रतिशत तक की छूट दे सकता है।
  • इसके अलावा गैजेट एक्सेसेरीज पर भी आपको 50 प्रतिशत से 80 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है।

यह भी पढ़ें - सरकार ने संसद में 5G रोलआउट पर दिया खास अपडेट, यहां जानें सारी जरूरी डिटेल