Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

itel P55+: 16GB तक रैम और 50MP कैमरा वाले फोन की कल लाइव होगी सेल, इन खूबियों से जीत सकता है Smartphone आपका दिल

कल यानी 13 फरवरी को आइटल के न्यूली लॉन्च्ड फोन P55 और P55+ की पहली सेल होने जा रही है। ऐसे में अगर आप भी एक नया फोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आइटल के फोन के बारे में सोचा जा सकता है। हालांकि खरीदारी से पहले यह भी समझना जरूरी है कि यह फोन किन यूजर्स को भा सकता है

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Mon, 12 Feb 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
इन खूबियों से जीत सकता है Itel P55+ आपका दिल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली।  आइटल ने हाल ही में अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Itel P55 Series पेश की है। इस सीरीज में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन Itel P55 और Itel P55+ लॉन्च किया है। कल यानी 13 फरवरी को इन दोनों ही फोन की पहली सेल होने जा रही है।

ऐसे में अगर आप भी एक नया फोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आइटल के इन दोनों फोन के बारे में सोचा जा सकता है। हालांकि, खरीदारी से पहले यह भी समझना जरूरी है कि यह फोन किन यूजर्स को भा सकता है-

Itel P55+ की ये खूबियां जीत सकती हैं दिल

प्रोसेसर

अगर आप गेमर्स हैं तो इस फोन के साथ आपका गेमिंग एक्सपीरियंस नेक्स्ट लेवल हो सकता है। फोन को बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए ही Octa core T606 चिपसेट के साथ आता है।

बैटरी और चार्जिंग

आइटल की लेटेस्ट सीरीज का फोन पावर सीरीज के तहत लाया गया है। इस फोन में आपको 45W सुपर चार्जिंग की सुविधा मिलती है। फोन में चार्जिंग के तीन मोड मिलते हैं। फोन 5000mAh बैटरी के साथ आता है।

रैम

आइटल का नया फोन 8GB रैम के साथ 8GB वर्चुअल रैम के साथ आता है। अगर आपको 10 हजार से कम में ऐसा फोन चाहिए जिसपर मल्टीटास्किंग को लेकर किसी तरह की परेशानी न आए तो इस फोन को चुन सकते हैं।

स्टोरेज

स्टोरेज को लेकर भी आइटल का यह फोन आपको पसंद आ सकता है। फोन में 256GB स्टोरेज दी गई है। कंपनी का दावा है कि यूजर 1 लाख से ज्यादा फोटोज, 1000 से ज्यादा टीवी सीरीज एपिसोड और 5000 से ज्यादा ऐप्स का इस्तेमाल आसानी से कर सकता है।

प्रीमियम लुक

अगर आपको कम कीमत पर ऐसा फोन चाहिए जो प्रीमियम लुक के साथ आता हो तो आइटल का यह डिवाइस आपको पसंद आ सकता है। इस फोन को कंपनी एलिगेंट वेगन लेदर फिनिश डिजाइन के साथ पेश करती है। फोन को

कैमरा

कंपनी का यह फोन 50MP AI कैमरा के साथ आता है। फोन में आपको सुपरियर इमेज क्वालिटी मिलती है। फोन में आपको सुपर क्लियर कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP कैमरा मिलता है।

Itel P55+ की कितनी है कीमत

Itel P55+ को कंपनी ने सिंगल वेरिएंट में पेश किया है। यह फोन 8GB+8GB रैम + 256GB स्टोरेज के साथ लाया गया है। कंपनी का यह डिवाइस 10 हजार रुपये में लॉन्च किया गया है।

हालांकि, पहली सेल में फोन को सस्ते में खरीदने का मौका होगा। कंपनी के न्यूली लॉन्च्ड फोन को आप बैंक ऑफर्स के साथ 9499 रुपये में खरीद सकेंगे।

ये भी पढ़ेंः Instagram पर न हो जाए आपके साथ फिशिंग स्कैम, बचने के लिए इन बातों का रखें खास ध्यान