Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amazon Prime का Free में ले सकते हैं मजा, Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज और खर्च रोजाना 13 रुपये से भी कम

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का बेनेफिट रिचार्ज प्लान के साथ ऑफर किया जाता है। वे यूजर जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं वे एक ऐसा रिचार्ज प्लान अपने लिए चुन सकते हैं जिसके साथ उनकी एंटरटेनमेंट जरूरतें भी पूरी हो जाए। यानी एक पंत और दो काज वाला काम हो सकता है। रिलायंस जियो के प्रीपेड यूजर हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 08 Aug 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
Amazon Prime का Free में ले सकते हैं मजा, जियो प्लान के साथ

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। कैसा हो अगर आपको अमेजन की अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) सर्विस के लिए एक भी रुपया न देना पड़े। जी हां, ऐसा एक रिचार्ज प्लान के साथ मुमकिन हो सकता है। इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का बेनेफिट रिचार्ज प्लान के साथ ऑफर किया जाता है। वे यूजर जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहते हैं वे एक ऐसा रिचार्ज प्लान अपने लिए चुन सकते हैं, जिसके साथ उनकी एंटरटेनमेंट जरूरतें भी पूरी हो जाए। यानी एक पंत और दो काज वाला काम हो सकता है। रिलायंस जियो के प्रीपेड यूजर हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। जियो अपने यूजर्स के लिए एक ही रिचार्ज प्लान की सुविधा पेश करती है, जिसके साथ आपको अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) सर्विस भी मिलेगी।

जियो का 1029 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों को 1029 रुपये में एक बढ़िया मोबाइल रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 1029 रुपये पड़ती है। प्लान के साथ यूजर की कॉलिंग और डेटा की जरूरत पूरी होती है। इसी के साथ यूजर को अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है। अच्छी बात ये है कि इतने सारे बेनेफिट्स के साथ इस प्लान की कीमत रोजाना के आधार पर यूजर को 13 रुपये से भी कम पड़ती है।

ये भी पढ़ेंः Jio Recharge Plan: 250 रुपये से कम में सबसे सस्ता 28 दिन वाला प्लान, कॉलिंग और डेटा जैसे बेनिफिट

जियो 1029 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के बेनिफिट

जियो के 1029 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो इस प्लान को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर किया जाता है। रिचार्ज प्लान के साथ यूजर को कुल 168GB डेटा ऑफर किया जाता है।

यूजर 2GB डेटा रोजाना इस्तेमाल कर सकता है। इसके अलावा, प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा के साथ आता है। यह प्लान आपको पसंद आ सकता है क्योंकि प्लान में प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन की सुविधा भी मिलती है।

पैक वैलिडिटी- 84 Days

डेटा- 168GB, 2GB/day

कॉलिंग- अनलिमिटेड

SMS- 100 SMS/Day

सब्सक्रिप्शन-JioTV, JioCinema, JioCloud, Prime Video Mobile Edition