Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रोजाना 18 रुपये से कम खर्च में 3GB 5G डेटा ही नहीं, Netflix का भी जमकर उठाइए मजा, Jio का ये प्लान है कमाल

Jio Prepaid Recharge Plan with Free Netflix Subscription 18 रुपये से कम रोजाना खर्च के साथ ये सारे फायदे लिए जा सकते हैं। दरअसल रिलायंस जियो अपने एक खास प्लान में यूजर्स को ज्यादा डेटा के साथ नेटफ्लिक्स और कई दूसरे फायदे ऑपर करता है। इस प्लान में यूजर्स को 3GB डेली डेटा के लिए 5G डेटा ऑफर किया जाता है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 07 Sep 2023 11:03 AM (IST)
Hero Image
रोजाना 18 रुपये से कम खर्च में 3GB 5G डेटा ही नहीं, Netflix का भी जमकर उठाइए मजा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। प्री-पेड रिचार्ज प्लान के साथ फ्री कॉलिंग, एसएमएस, अनलिमिटेड डेटा और नेटफ्लिक्स का मजा मिल जाए तो बात ही बन जाए। क्या आप भी एक ऐसे रिचार्ज प्लान को खोज रहे हैं जिसमें ये सारे फायदे कम से कम कीमत में मिल जाए।

अगर हां तो ये आर्टिकल आपका दिन बना सकता है। 18 रुपये से कम रोजाना खर्च के साथ ये सारे फायदे लिए जा सकते हैं। दरअसल, रिलायंस जियो (Jio Plan) अपने एक खास प्लान में यूजर्स को ज्यादा डेटा के साथ नेटफ्लिक्स और कई दूसरे फायदे ऑपर करता है।

जियो का 3GB पर डे वाला रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो की ओर से यूजर्स को 3GB डेली डेटा के साथ 1499 में एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Jio Plan) ऑफर करता है। इस रिचार्ज प्लान में कंपनी ज्यादा डेटा के साथ, डेली एसएमएस, फ्री कॉलिंग और नेटफ्लिक्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ेंः Reliance jio 7th anniversary: सातवीं एनिवर्सरी जियो के इन प्लान्स पर मिल रहा है एक्स्ट्रा डेटा और स्पेशल वाउचर

जियो के 1499 रुपये वाले प्लान के बेनेफिट

  • जियो के 1499 रुपये वाले प्लान (Jio Plan) में यूजर्स को 3GB ट्रू 5G डेटा मिलता है।
  • 1499 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा मिलता है।
  • जियो के इस रिचार्ज प्लान में 100 एसएमएस पर डे की सुविधा दी जाती है।
  • इस रिचार्ज प्लान में जियो टीवी जियो सिनेमा जियो क्लाउड का फायदा मिलता है।
  • जियो के 1499 रुपये वाले प्लान में Netflix का बेसिक प्लान सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलता है।

18 रुपये से कम खर्च पर नेटफ्लिक्स का मजा

दरअसल, रिलायंस जियो (Jio Plan) का ये प्रीपेड रिचार्ज प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। ऐसे में यूजर को ये सभी फायदे 1499 पे करने के बाद 84 दिन के लिए मिलते हैं। यानी यूजर एक दिन के 17.84 रुपये खर्च के साथ 3GB डेली 5G डेटा का मजा नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के साथ ले सकता है। 

ये भी पढ़ेंः Reliance Jio 7th Anniversary: फ्री कॉलिंग के साथ कम हुआ डेटा और मोबाइल का बिल, 7 प्वाइंट में समझें जियो का सफर