Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karwa Chauth 2020: अपनी वाइफ को ये शानदार डिवाइस करें गिफ्ट

करवा चौथ के मौके पर आप अपनी पत्नी को शानदार व उपयोगी गैजेट्स गिफ्ट में देकर खुश कर सकते हैं। इसके लिए आपको इधर-उधर जाने की भी जरूरत नहीं है। बल्कि ई-कॉमर्स साइट्स पर आपको कई विकल्प मौजूद हैं

By Renu YadavEdited By: Updated: Wed, 04 Nov 2020 03:51 PM (IST)
Hero Image
यह फोटो कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आज करवा चौथ है और आज के दिन सभी सुहागन महिलाएं अपनी पति की लंबी उम्र के लिए व्रत करती हैं। ऐसे में पति भी अपनी पत्नी को स्पेशल फील करवाने के लिए उनके लिए गिफ्ट खरीदते हैं और एक बेस्ट गिफ्ट खरीदना इतना आसान नहीं हैं। अगर आप भी अपनी पत्नी के लिए एक अच्छा गिफ्ट खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो उसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। हम यहां कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें देखकर आपकी पत्नी खुश हो जाएगी। 

truke Fit Pro Power TWS

कीमत: 999 रुपये

अगर आप अपनी पत्नी के लिए कोई गिफ्ट खरीदना चाहते हैं तो truke Fit Pro Power एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इस ब्लूटूथ हेडफोन को यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Amazon India से खरीद सकते हैं। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। इसमें डिजिटल एलईडी 2000mAh का केस मौजूद है। साथ ही बिल्ट इन माइक दिया गया है। डिवाइस में आकर्षक लुक के साथ ही शानदार साउंड क्वालिटी देने में सक्षम है। 

Mi Smart Band 5

कीमत: 2,498 रुपये

अगर आपकी अपनी हेल्थ का काफी ध्यान रखती है तो उसके लिए फिटनेस बैंड एक बेस्ट विकल्प हो सकता है। ऐसे में आप उनके लिए Mi Smart Band 5 खरीद सकते हैं। इस कम कीमत के इस डिवाइस में दी गई बैटरी सिंगल चार्ज में 14 दिनों का बैकअप प्रदान करने में सक्षम है। यह डिवाइस 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ आता है और इसमें 11 स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे। 

VingaJoy SP- 6560

कीमत: 1,599 रुपये

VingaJoy SP- 6560 ब्लूटूथ स्पीकर एक बेस्ट ​गिफ्ट विकल्प हो सकता है। इस डिवाइस काफी कॉम्पेक्ट है और इसे आराम से अपनी पॉकेट में रखकर कहीं भी लेकर जा सकते हैं। इसमें किसी तरह के केबल की जरूरत नहीं है। अगर आप दोस्तों के साथ छत पर पार्टी कर रहे हैं तो इसे साथ रख सकते हैं। यह वायरलेस स्पीकर सिंगल चार्ज में 8 घंटे का प्लेबैक टाइम दे सकता है।