Move to Jagran APP

1 मिनट चार्ज कर घंटे भर कर सकेंगे कॉल पर बात, Realme C63 फोन इन यूजर्स को आ सकता है पसंद

रियलमी ने 1 जुलाई को अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता फोन लॉन्च किया है। कंपनी के न्यूली लॉन्च फोन Realme C63 की कीमत 10 हजार रुपये से कम पड़ती है। इस फोन की बहुत सी ऐसी खूबियां हैं जो इसे दूसरे फोन से अलग बनाती हैं। एक नया फोन कम बजट में लेने का प्लान बना रहे हैं तो इस फोन को चेक किया जा सकता है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Published: Tue, 02 Jul 2024 10:50 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 10:50 AM (IST)
क्यों खरीदें Realme C63, इन वजहों से आ सकता है आपको पसंद

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। रियलमी अपने ग्राहकों के लिए बजट सेगमेंट में कई स्मार्टफोन पेश करता है। इन्हीं ऑप्शन में से एक कंपनी का लेटेस्ट फोन Realme C63 है।

इस फोन की कीमत 9 हजार रुपये से भी कम पड़ती है। फोन को कंपनी ने बीते दिन यानी 1 जुलाई को ही लॉन्च किया है।

रियलमी के इस न्यूली लॉन्च फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि डिवाइस एक मिनट की चार्जिंग भर से पूरे 1 घंटे का कॉल टाइम ऑफर करता है। ऐसे में यह समझना जरूरी है कि रियलमी का यह फोन कौन-से यूजर्स को पसंद आ सकता है।

10 हजार रुपये से कम में बेस्ट फोन

अगर आप की जरूरत ब्रांड के साथ कम कीमत वाले फोन को लेकर है तो Realme C63 को चेक किया जा सकता है।

कंपनी Realme C63 के 4GB+128GB वेरिएंट को 8,999 रुपये में पेश करती है। इस फोन को दो कलर ऑप्शन Jade Green और Leather Blue में खरीद सकते हैं।

दाग-धब्बे लगने की नहीं होगी टेंशन

रियलमी का यह फोन प्रीमियम लेदर फिनिश डिजाइन के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यूजर्स को इस तरह के डिजाइन वाले फोन के साथ दाग-धब्बे लगने की चिंता नहीं करनी होगी।

फोन का खास डिजाइन स्टेन रेजिस्टेंट है। अगर फोन का हर समय इस्तेमाल करने के साथ इसकी केयर करने में परेशानी आती है तो इस तरह का फोन आपको पसंद आ सकता है।

ये भी पढ़ेंः रियलमी ला रहा पहला AI कैमरा फोन, Realme 13 Pro series की धमाकेदार होगी भारत में एंट्री

45W फास्ट चार्जिंग फीचर वाला फोन

अगर फोन चार्जिंग के लिए समय निकालना कुछ मुश्किल होता है तो रियलमी का यह फोन आपको पसंद आ सकता है।

Realme C63 को कंपनी 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ पेश करती है। फोन का इस्तेमाल सारा दिन करते हैं तो मिनट भर की चार्जिंग के साथ जरूरी कॉल अटेंड कर सकते हैं।

कहां से खरीदें रियलमी फोन

रियलमी के इस फोन की पहली सेल कल यानी 3 जुलाई दोपहर 12 बजे लाइव हो रही है। इस फोन को फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक किया जा सकेगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.