Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2000 रुपये सस्ता मिलेगा LG की ये 43 इंच का Smart TV, यहां जानें जरूरी ऑफर्स और कीमत

अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं और आपको एक 43 इंच का टीवी लेना चाहते हैं तो ये आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि आज हम आपको ऐसी ही एक स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं। ये टीवी टॉप ब्रांड की होने के साथ भारी डिस्काउंट पर अमेजन पर लिस्ट है। आइये इसके ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 15 Dec 2023 08:05 AM (IST)
Hero Image
LG की ये 43 इंच की Smart TV पर मिल रहा है डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। आए दिन कंपनी बहुत सी टीवी लॉन्च कर रही है , जो कई आकार और लेटेस्ट फीचर्स के साथ आती है। ऐसे में अपने लिए एक सही और बजट फ्रेंडली ऑप्शन खोजना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। मगर आज हम आपकी मदद करने वाले हैं।

अगर आप 43 इंच का टीवी खरीदना चाहते हैं और इसको लेकर असमंजस में है कि कौन सा विकल्प सही है तो हम आपका काम आसान कर सकते हैं। आज हम आप LG की 43 इंच की 4K Ultra HD Smart LED TV के बारे में बताएंगे, जिसे डिस्काउंट प्राइस के साथ अमेजन पर लिस्ट किया गया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

LG 43 इंच टीवी की कीमत

  • LG की 43 इंच की 4K Ultra HD Smart LED TV की कीमत की बात करें तो इस फोन को 31,990 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है।
  • ऑफर्स की बात करें तो अमेजन इस टीवी पर आपको IDFC FIRST Bank Credit Card के जरिए 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।
  • इसके अलावा अमेजन इस टीवी पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है, जिसके तहत आपको 2,610 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है।

यह भी पढ़ें - 50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी वाले Samsung के इस फोन पर मिल रहा है 2000 रुपये का बंपर डिस्काउंट, यहां जानें डिटेल्स

LG 43 इंच 4K Ultra HD Smart LED TV की कीमत

  • फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में आपको 43 इंच का 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 3840x2160 रिजॉल्यूशन और 90 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।
  • इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए आपको इन बिल्ट वाई फाई, सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3HDMI पोर्ट हार्ड ड्राइव और 2 USB पोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.0 का ऑप्शन मिलता है।
  • साउंड ऑप्शन की बात करें तो इसमें आपको 20W का आउटपुट, 2.0 Ch स्पीकर, एआई साउंड (वर्चुअल सराउंड 5.1), एआई ट्यूनिंग और ब्लूटूथ सराउंड रेडी ऑप्शन मिलता है।

    इसके अलावा इस टीवी के साथ आपको नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, Zee5, जियो सिनेमा, MX Player, वूट, सोनीलिव, डिस्कवरी+, यूट्यूब, Yuppटीवी, Apple टीवी, डिज्नी+ हॉटस्टार का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें - 200MP कैमरा वाले 5G मॉडल के साथ-साथ इस फोन के 4G वर्जन को भी लॉन्च करेगा Redmi, यहां जानें जरूरी डिटेल