Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mothers Day 2024: इस मदर्स डे अपनी मां को दें ये खास गैजेट्स, देखते ही खुशी हो जाएगी दोगुनी

Mothers Day 2024 के मौके पर अगर अपनी मां को कोई खास गैजेट देने की प्लानिंग कर कर रहे हैं तो यहां कुछ ऐसे गैजेट बताने वाले हैं जिन्हें मदर्स डे के मौके पर आप अपनी मां को तोहफे के रूप में दे सकते हैं। इसमें आईफोन और स्मार्टवॉच सहित कई खास गैजेट शामिल हैं। आइए इनके बारे में जानते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Fri, 10 May 2024 06:36 PM (IST)
Hero Image
मदर्स डे पर अपनी मां को दें ये खास गैजेट्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। 12 मई को मदर्स डे है। अगर इस खास मौके पर आप अपनी मां को कुछ गिफ्ट देना चाहते हैं और समझ नहीं आ रहा है कि क्या दिया जाए तो इस खबर में हम कुछ ऐसे टेक गैजेट्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें मदर्स डे पर आप अपनी मां को गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं।

Apple iPhone 13

Mothers Day 2024 के मौके पर गिफ्ट के तौर पर एपल आईफोन 13 अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस फोन में 6.1 इंच सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले दी जाती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें कई खास फीचर्स दिए जाते हैं। फोन में स्मार्ट एचडीआर, नाइट मोड, इसमें A15 Bionic चिप परफॉर्मेंस के लिए दी गई है। 4K Dolby Vision HDR वीडियो रिकॉर्डिंग कैपिबिलिटीज मिलती हैं।

Saregama Carvaan Mini

अगर आपकी मां गाने सुनने की शौकीन हैं तो आप म्यूजिक प्लेयर गिफ्ट के तौर पर उन्हें दे सकते हैं। यह स्पीकर 351 प्री-लोडेड एवरग्रीन गानों के साथ आता है। इसे चार्ज करने के लिए एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसमें एक रिचार्जेबल बैटरी दी जाती है, जिसे एक बार चार्ज करने के बाद कई घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है। स्पीकर में एफएम/एएम रेडियो फंक्शनैलिटी मिलती है।

Fire-Boltt Visionary स्मार्टवॉच

Fire-Boltt Visionary स्मार्टवॉच भी तोहफे के रूप में देना आपकी मां के लिए यादगार होगा। यह स्मार्टवॉच बड़े एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है। इसमें 368x448 पिक्सल रेजॉल्यूशन मिलता है। ब्लूटूथ कॉलिंग पर स्मार्टवॉच दो दिन का बैकअप दे देती है और नॉर्मल इस्तेमाल करने पर 5 दिन चल जाती है।

ईयरबड्स

इसके अलावा, बॉट के कई ईयरबड्स आते हैं जो मदर्स डे के मौके पर अपनी मां को तोहफे के रूप में दिए जा सकते हैं। boAt Nirvana Ion TWS बड्स भी खराब चॉइस नहीं है। इनमें ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी दी जाती है।

ये भी पढ़ें- Old Cooler Tips: कूलर भी करेगा एसी की तरह काम, ये चीज फॉलो करते ही मिलने लगेगी शिमला जैसी ठंडक