Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Motorola G04s: मोटोरोला का नया फोन इसी महीने के अंत में होगा लॉन्च, इन पांच खूबियों पर आप भी हार बैठेंगे दिल

एक नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो मोटोरोला के अपकमिंग फोन को लेकर यह आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए 30 मई को moto g04s फोन लॉन्च कर रहा है। इस फोन की खूबियों से कंपनी ने लॉन्च से पहले ही पर्दा हटा दिया है। फोन 5000mAh बैटरी से लैस होगा।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 26 May 2024 08:00 PM (IST)
Hero Image
Motorola G04s: मोटोरोला का नया फोन इसी महीने के अंत में होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एक नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो मोटोरोला के अपकमिंग फोन को लेकर यह आर्टिकल आपके काम का हो सकता है।

मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए 30 मई को moto g04s फोन लॉन्च कर रहा है। इस फोन की खूबियों से कंपनी ने लॉन्च से पहले ही पर्दा हटा दिया है। आइए जल्दी से जान लेते हैं मोटोरोला का नया फोन किन खूबियों से लैस होगा-

प्रीमियम डिजाइन

मोटोरोला का नया फोन चार कलर ऑप्शन के साथ लाया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि नया मोटोरोला फोन प्रीमियम डिजाइन से लैस होगा।

दमदार कैमरा

मोटोरोला का नया फोन फोटोग्राफी के लिए भी खरीदा जा सकता है। कंपनी का कहना है कि नया फोन 50MP AI कैमरा के साथ लाया जा रहा है। फोन में पोरट्रेट मोड और ऑटो नाइट विजन की सुविधा रहेगी।

वजन में हल्का

मोटोरोला का नया फोन वजन में हल्का और स्लिम डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। फोन 178.8 ग्राम वजन के साथ लाया जा रहा है। फोन 7.99mm की थिकनेस के साथ लाया जा रहा है।

ब्राइट डिस्प्ले

moto g04s फोन को 6.6 इंच के पंच होल डिस्प्ले, 90hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है। नया मोटोरोला फोन गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ लाया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः Motorola Edge 50 Fusion: 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ मोटोरोला फोन, फटाफट चेक करें दाम

पावरफुल बैटरी

moto g04s फोन को 5000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लाया जा रहा है। फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि डिवाइस 102hr के मीडिया प्लेबैक टाइम, 20hr के वीडियो प्लेबैक और 22hr के टॉक टाइम के साथ आता है।

ये भी पढ़ेंः 17 मई को होनी थी Samsung Galaxy F55 5G की मार्केट में एंट्री, कल होगा अब लॉन्च; स्पेशल सेल भी शाम को होगी लाइव