Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सस्ते में खरीदें नोकिया फ्लिप फोन, 5 हजार रुपये से भी कम पड़ेगा दाम

एक सस्ता फोन खरीदने के लिए आपको 5 हजार रुपये भी खरीदने की जरूरत नहीं होगी। जी हां आप नोकिया का फ्लिप फोन खरीद सकते हैं। नोकिया अपने ग्राहकों के लिए बजट सेगमेंट में Nokia 2660 Flip फोन पेश करता है। इस फोन को आप पॉप पिंक लश ग्रीन ब्लैक रेड और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। इस फोन को HMD की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Sun, 08 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
सस्ता फ्लिप फोन, दाम 5 हजार रुपये से भी कम

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एक सस्ता फोन खरीदने के लिए आपको 5 हजार रुपये भी खरीदने की जरूरत नहीं होगी। जी हां, आप नोकिया का फ्लिप फोन खरीद सकते हैं। नोकिया अपने ग्राहकों के लिए बजट सेगमेंट में Nokia 2660 Flip फोन पेश करता है। इस फोन को आप पॉप पिंक, लश ग्रीन, ब्लैक, रेड और ब्लू कलर में खरीद सकते हैं।

किन खूबियों के साथ आता है नोकिया फ्लिप फोन

नोकिया फ्लिप फोन का इस्तेमल कॉल करने, टेक्स्ट मैसेज भेजने और पिक्चर्स क्लिक करने के लिए किया जा सकता है। फोन एम रेडियो और टॉर्च जैसी सुविधाओं के साथ आता है। इस फ्लिप फोन को लेकर बैटरी की भी परेशानी नहीं आएगी। फोन 4G VoLTE कनेक्टिविटी के साथ आता है।

फोन 2.8 इंच के डिस्प्ले के साथ इजी टू यूज इंटरफेस के साथ आता है। फोन में टेक्स्टिंग और कॉलिंग के लिए बड़े बटन मिलते हैं। फोन में एक डेडिकेटेड इमरजेंसी बटन भी मिलता है, जिसे फोन ओपन या बंद होने पर आसानी से एक्सेस कर 5 कॉन्टैक्ट्स तक पहुंचा सकता है।

ये भी पढ़ेंः iPhone 16 Series से पहले कल लॉन्च होंगे ये दो धांसू Smartphone, फटाफट चेक करें नाम

Nokia 2660 Flip की कीमत

Nokia 2660 Flip को आप एचएमडी की ऑफिशियल वेबसाइट से चेक कर सकते हैं। वेबसाइट पर इस फोन को 4299 रुपये की कीमत पर शोकेस किया गया है।

कौन-से यूजर्स के लिए काम है फोन

इस फोन को आप घर की किसी बुजुर्ग या ऐसे सदस्य के लिए खरीद सकते हैं, जिन्हें कीपैड वाले फोन को चलाने की आदत हो। टचस्क्रीन फोन के गिरने पर इसके डिस्प्ले के टूटने का डर बना रहता है। ऐसे में इस तरह के फोन को लंबे समय के लिए इस्तेमाल करने के लिए खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत भी काफी कम है। इस तरह के फोन को चलाना भी आसान है। नोकिया का यह फोन खरीदना एक अच्छी डील साबित हो सकती है।