Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OnePlus Nord Buds 2r vs OnePlus Nord Buds 2: 600 रुपये कम में क्या मिल रहा खास, जानें दोनों बड्स कैसे हैं अलग

OnePlus Nord Buds 2r vs OnePlus Nord Buds 2 Price Color Options Battery Life And More इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस ने हाल ही में यूजर्स के लिए नए ईयरबड्स OnePlus Nord Buds 2r पेश किए हैं। नए ईयरबड्स बैटरी लाइफ में सुधार के साथ लाए गए हैं। दोनों बड्स में क्या अंतर है आपके मन में ऐसा सवाल आ रहा है तो ये आर्टिकल आपकी दुविधा को दूर कर सकता है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 06 Jul 2023 01:51 PM (IST)
Hero Image
OnePlus Nord Buds 2r vs OnePlus Nord Buds 2 Price Color Options Battery Life

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस ने बीते दिन ही दो नए स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 और OnePlus Nord Buds CE 3 5G लॉन्च किए हैं। इन दो स्मार्टफोन के साथ कंपनी ने नए OnePlus Nord Buds 2r ईयरबड्स भी लॉन्च किए हैं।

ऐसे में नए ईयरबड्स OnePlus Nord Buds 2 से 600 रुपये कम कीमत पर लाए गए हैं। नए ईयरबड्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इन दोनों ईयरबड्स के अंतर की बात भी जेहन में आई होगी। इस आर्टिकल में इन दोनों ही ईयरबड्स के अंतर को बताने जा रहे हैं-

OnePlus Nord Buds 2r vs OnePlus Nord Buds 2: कीमत

सबसे पहले कीमत की बात करें तो OnePlus Nord Buds 2r को 2,199 रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं दूसरी ओर OnePlus Nord Buds 2 की कीमत 2,799 रुपये है।

OnePlus Nord Buds 2r vs OnePlus Nord Buds 2: बैटरी 

वनप्लस ने नए ईयरबड्स को बैटरी लाइफ में सुधार करते हुए पेश किया है। जहां OnePlus Nord Buds 2 को सिंगल चार्ज पर 7 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं, वहीं नए ईयरबड्स OnePlus Nord Buds 2r को सिंगल चार्ज पर 8 घंटे इस्तेमाल कर सकते हैं।

OnePlus Nord Buds 2r vs OnePlus Nord Buds 2: कलर 

वनप्लस ने नए ईयरबड्स को पहले के मुताबिक अलग कलर ऑप्शन के साथ पेश किया है। जहां OnePlus Nord Buds 2 को Lightning White और Thunder Grey में खरीदने का ऑप्शन मिलता है। वहीं नए ईयरबड्स OnePlus Nord Buds 2r को Deep Grey और Triple Blue में कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

बता दें, दोनों ही ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, नॉइस कैंसेलेशन और वॉटर रेजिस्टेंट फीचर के साथ लाए गए हैं। वनप्लस के दोनों ईयरबड्स 5.3 ब्लूटुथ वर्जन के साथ आते हैं। बैटरी कैपेसिटी की बात करें तो OnePlus Nord Buds 2r और OnePlus Nord Buds 2 दोनों को 480mAh की बैटरी के साथ लाया गया है।