Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खूबसूरत डिजाइन वाला Realme का ये फोन हो गया सस्ता, Helio G88 प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी से है लैस, जानिए डिटेल

अगर आप कम कीमत में नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अमेजन पर एक शानदार छूट मिल रही है। यह छूट Realme C55 पर मिल रही है। इस फोन को यहां से 30 प्रतिशत की छूट के साथ लिया जा सकता है। हम यहां फोन पर मिल रहे ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताने वाले हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Tue, 16 Jan 2024 07:00 AM (IST)
Hero Image
Realme C55 पर अच्छी छूट मिल रही है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बजट रेंज में बढ़िया फीचर्स वाला फोन खरीदने के लिए हमें बहुत जतन करने पड़ते हैं वाकई कम कीमत में फोन लेना एक मुश्किल टास्क होता है। हम यहां आपके लिए एक बेस्ट डील लेकर आए हैं। जो रियलमी के फोन पर मिल रही है। इस फोन को अगर अमेजन से खरीदा जाता है, तो आपकी हजारों रुपये की बचत हो सकती है। यहां इसके स्पेक्स और ऑफर के बारे में बताने वाले हैं।

Realme C55 कीमत और ऑफर

रियलमी के इस फोन पर 30 प्रतिशत की छूट मिल रही है। इसकी असली कीमत 13,999 रुपये अमेजन पर लिस्टेड है। लेकिन ऑफर के बाद प्रभावी कीमत 9,749 रुपये रह जाती है। इस हिसाब से देखा जाए तो 4,000 हजार रुपये से भी अधिक की बचत हो रही है।

बैंक ऑफर और EMI

इसके अलावा फोन की खरीददारी करने पर बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं। अगर इसको एसबीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करके लिया जाता है, तो 10 प्रतिशत की इंस्टेंट छूट का लाभ लिया जा सकता है। इस पर नो-कॉस्ट-ईएमआई का विकल्प भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इसे 439 रुपये की मासिक ईएमआई के साथ लिया जा सकता है।

Realme C55 के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- 6.72 इंच की 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली IPS LCD डिस्प्ले प्रदान की जाती है। इसकी पीक ब्राइटनेस 680 निट्स की है।

प्रोसेसर- ऑक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर दिया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम- फोन Realme UI 4.0 आधारित एंड्रॉइड 13 पर ऑपरेट होता है।

रैम और स्टोरेज- इस फोन को 4GB+64GB, 6GB+64GB, 6GB+128GB, 8GB+128GB और 8GB+256GB स्टोरेज के साथ पेश किया जाता है।

बैक कैमरा- इसमें बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर लगा हुआ है।

फ्रंट कैमरा- सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है।

बैटरी- फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिसे 33W वाले चार्जर से चार्ज किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- Samsung Wallet में लिंक कर सकते हैं Rupay Credit Card, कंपनी ने पेश की UPI की सुविधा