Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Reliance Jio ने पेश किया नया प्लान, अनलिमिटेड डेटा के साथ मिलेगा फूड डिलीवरी सब्सक्रिप्शन, यहां जानें सारी डिटेल

रिलायंस जियो ने अपने कस्टरमर्स के लिए नया प्लान पेश किया है जिसमें आपको बहुत से खास बेनिफिट्स मिलते हैं। इस प्लान की कीमत 866 रुपये रखी गई है। कंपनी ने बताया है कि यह पहली बार है जब ऐसा कोई प्लान पेश किया गया है। इसमें स्वीगी वन सब्सकिप्शन शामिल है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Wed, 08 Nov 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
Reliance Jio ने नया प्लान पेश किया है,जिसमे स्वीगी वन सब्सक्रिप्शन मिलता है।

 टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारत में मुख्य रुप से तीन टेलीकॉम कंपनिया है , जिसमें रिलायंस जियो टॉप में शामिल है। यह अपने कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए नया प्लान और फीचर्स पेश करता रहता है।

इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने अपने नए प्लान को पेश किया है, जिसमें आपको स्वीगी वन का सब्सक्रिप्शन मिलता है। यह कंपनी का पहला ऐसा प्लान है ,जिसमें ऐसी कोई सुविधा मिली रही है। आइये इसके बारे में जानते हैं। बता दें कि स्वीगी सब्सक्रिप्शन केवल 99 रुपये की कीमत पर आता है।

रिलायंस जियो का 866 रुपये वाला प्लान

  • Reliance Jio ने अपने कस्टमर्स के लिए 866 रुपये वाला प्लान पेश किया है ,जिसमें आपको 2GB डेटा के साथ 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है।
  • इसके अलावा इसमें आपको कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने कस्टमर्स को तीन महीने का Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें - JioPhone Prima 4G की सेल हुई शुरू, 2599 रुपये कीमत वाले फोन में चलेगा WhatsApp, UPI और लाइव टीवी

Swiggy One Lite सब्सक्रिप्शन के बेनिफिट्स

  • इसमें आपको 149 रुपये का ऑर्डर करने पर आपको 10 ऑर्डर्स पर फ्री होम डिलीवरी मिलती है। इंस्टामार्ट से आर्डर करने पर आपको 10 आर्डर पर फ्री डिलीवरी मिलेगी।
  • इसके अलावा आपको कोई सर्ज चार्ज नहीं देना होगा और Genie पर भी 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा।
  • कंपनी ने यह भी बताया है कि इस त्योहारी सीजन जियो 866 रुपये के रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक दे रही है। इस कैशबैक को यूजर के MyJio खाते में जमा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -Free OTT Subscription: फ्री में पाना चाहते हैं Netflix का सब्सक्रिप्शन तो ये टेक्निक आएगी काम, बस करना होगा ये काम