Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस वुमन डे पर दे सकते हैं Samsung Galaxy Smartphone का तोहफा खास, मां-बहन हो या पत्नी; हर महिला को आएगा रास

Samsung Galaxy Smartphone वुमन डे की तैयारी कर रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। आप अपनी फीमेल स्पेशल को एक अच्छा खास दे सकते हैं। सैमसंग गैलक्सी के कुछ लेटेस्ट फोन आपका काम आसान कर सकते हैं। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 02 Mar 2023 11:24 AM (IST)
Hero Image
Samsung Galaxy Smartphone Women's day gifts, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस है। ऐसे में आप भी अपनी मां, बहन या पत्नी को स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ अच्छा गिफ्ट देने का प्लान कर रहे होंगे। अगर आप अपनी फीमेल स्पेशल को कुछ खास देने का मन बना रहे हैं तो इस अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उन्हें सैमसंग का एक बढ़िया सा स्मार्टफोन खरीद कर दे सकते हैं।

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग अपने हर यूजर को ध्यान में रखते हुए अलग- अलग कीमत पर शानदार स्मार्टफोन पेश करती है। इस आर्टिकल में आपको सैमसंग गैलेक्सी के कुछ शानदार स्मार्टफोन की जानकारी देने जा रहे हैं। इन स्मार्टफोन को आप अपनी सुविधा और बजट के हिसाब से गिफ्ट के लिए चुन सकते हैं।

प्रीमियम गिफ्ट के लिए चुनें Samsung Galaxy S23 Ultra

अगर आपका बजट अच्छा- खासा है और आप अपनी फीमेल स्पेशल के लिए कोई प्रीमियम तोहफा खरीदना चाहते हैं तो Samsung Galaxy S23 Ultra चुन सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी का यह स्मार्टफोन पावरफुल चिपसेट Snapdragon 8 Gen 2 के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन 200 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। Samsung Galaxy S23 Ultra की कीमत 1,24,999 रुपये पड़ती है।

Samsung Galaxy A73 का भी ऑप्शन

अगर बहुत ज्यादा बजट नहीं है तब भी आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। आप सैमसंग के दूसरे मॉडल Samsung Galaxy A73 को चेक कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 778G 5G चिपसेट के साथ आता है। पिक्चर क्लिक करने के लिए फोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। यही नहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। Samsung Galaxy A73 की कीमत 41999 रुपये पड़ती है।

कम बजट में भी बनेगी बात

अगर आप लो बजट की वजह से कुछ शानदार गिफ्ट आइडिया के बारे में नहीं सोच पा रहे हैं तो सैमसंग गैलेक्सी के दो स्मार्टफोन आपकी परेशानी को सुलझा सकते हैं। जी हां, आप सैमसंग गैलेक्सी का Samsung Galaxy A04 और Samsung Galaxy M13 मॉडल चेक कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A04 गैलेक्सी ए सीरीज का पॉपुलर स्मार्टफोन है। इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर मिलता है। जबकि अच्छी पिक्चर क्लिक करने के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलता है। इस डिवाइस के 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 12,999 रुपये पड़ती है। 

दूसरी ओर आपके पास Samsung Galaxy M13 का भी ऑप्शन है। इस फोन को Exynos 850 चिपसेट के साथ लाया गया है। फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है। प्राइमरी कैमरा इस फोन में भी 50 मेगापिक्सल का ही मिलता है। इस डिवाइस के 128 जीबी वैरिएंट की कीमत 13,999 रुपये पड़ती है।