Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Valentine Gift Idea: अपने पार्टनर को गिफ्ट करें ये स्मार्ट गैजेट्स, कम खर्च में बन जाएगी बात

कल कपल का स्पेशल डे यानी वैलेंटाइन डे है। ऐसे में अगर आपने भी काम के चक्कर में कोई खास तैयारी नहीं की है तो अब भी मौका है। आप पार्टनर को बढ़िया गैजेट का तोहफा इस मौके पर दे सकते हैं। (फोटो- जागरण)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 13 Feb 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
Valentine Gift Idea For Partner 2023, Pic Courtesy- Jagran File

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Valentine Day Gift Idea: कल 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे है। वैलेंटाइन वीक के बाद प्यार के इजहार वाले इस खास दिन का हर कपल को इंतजार है। ऐसे में आपको भी अपने पार्टनर को खुश करने की पूरी तैयारी कर लेनी चाहिए।

अगर आपने ऐसा नहीं किया है तो अभी भी देर नहीं हुई है। आप अपने पार्टनर को कुछ अलग गिफ्ट कर सकते हैं। इसके लिए बढ़िया डिवाइस का आइडिया खास हो सकता है। आप पार्टनर को गैजेट का तोहफा दे सकते हैं। आइए, कुछ खास गैजेट की लिस्ट पर एक नजर डालते हैं।

पार्टनर का मूड Bluetooth Speaker करें लाइट

दिन भर काम की थकान मिटाने के लिए म्यूजिक से अच्छा कुछ नहीं हो सकता है। अगर आपके पार्टनर के म्यूजिक लवर हैं तो आप उन्हें एक बढ़िया ब्लूटूथ स्पीकर गिफ्ट कर सकते हैं। इसके लिए Croma Boombox 40W Portable Bluetooth Speaker को ऑर्डर कर सकते हैं। इसकी कीमत 4499 रुपये है।

कोका कोला की शिजलिंग वाला स्मार्टफोन realme 10 Pro

हाल ही में रियलमी ने अपना एक नया स्मार्टफोन बेहद ही अलग अंदाज में पेश किया है। इस फोन की लुक बेहद अलग और खास है। realme 10 Pro एक बढ़िया 5जी फोन है, आप पार्टनर के लिए खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 20,999 रुपये है।

स्मार्टवॉच के साथ फैशन और हेल्थ दोनों का ख्याल

आप पार्टनर को एक बढ़िया स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं। इस मौके पर NoiseFit Force Rugged Round Dial Bluetooth Calling Smart Watch खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 2,999 रुपये है।

बढ़िया एयरडोप्स की जरूरत करें पूरी boAt Airdopes के साथ

आप अपने पार्टनर को एक बढ़िया एयरडोप्स गिफ्ट कर सकते हैं। एयरडोप्स की जरूरत हर स्मार्टफोन यूजर को होती है। आप boAt Airdopes 141 Bluetooth खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 1099 रुपये है।

ये भी पढ़ेंः WORLD RADIO DAY 2023: क्यों मनाया जाता है रेडियो डे? भारत के लिए क्या है सूचना के इस माध्यम की अहमियत

तुर्किये भूकंप के बाद मलबे में फंसा था युवक, WhatsApp के इस फीचर ने बचाई जान