Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

9 रुपये से कम की डेली कीमत में आता है Vi का ये सलाना प्लान, मिलेगा Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन, यहां जानें डिटेल

Vi ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नया सालाना प्लान लाया है जिसमें आपको अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान की कीमत 3199 रुपये हैं। कंपनी ने हाल ही में इस प्लान को लॉन्च किया है। इसके अलावा कस्टमर्स को इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ- साथ 100 SMS और 2GB का डेली डेटा मिलता है।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Fri, 22 Dec 2023 05:50 PM (IST)
Hero Image
Vi का नया सालाना प्लान, यहां जानें पूरी डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। भारत में मुख्य रूप तीन टेलीकॉम ऑपरेटर्स हैं, जिसमें Airtel, Jio और Vi शामिल है। ये सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने कस्टमर्स के लिए बहुत से प्लान पेश करता रहती है। कंपनी ने अपने कस्टमर्स के लिए कई सालाना प्लान लाते हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए Vi ने भी अपने कस्टमर्स के नए सलाना प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 3199 रुपये है।

बता दें कि ये प्लान इसलिए खास है क्योंकि इस प्लान के साथ आपको अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है। आइये इस प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़ें - अब iPhone का ये फीचर Android में भी मचाएगा धमाल, जानिए क्यों है इतना खास

Vi का 3199 रुपये का प्लान

  • इस प्लान के साथ आपको 2GB का डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल, डेली 100 SMS और एक साल का अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलता है।
  • इस प्लान के साथ आपको विकली डेटा रोलओवर की सुविधा मिलती है। इसमें आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि इसका असर आपके डेली डेटा पर नहीं होगा।
  • इस प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।
  • इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको Vi मूवीज और टीवी ऐप जैसे 200+ टीवी चैनलों के साथ 5000+ फिल्में और शो का एक्सेस मिल जाता है।
  • आप आसानी से इस प्लान को कंपनी के वेबसाइट पर देख सकते हैं और रिचार्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें -रजनीकांत स्टाइल में iPhone ने बचाई इजरायल सिपाही की जान, यहां जाने जरूरी डिटेल