Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर Whatsapp दे रहा है ये कमाल की सुविधा, भेज सकते हैं एक दूसरे को स्टीकर

अगर आप भी इस मौके को खास बनाना चाहते हैं तो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर वाट्सऐप अपनों को ये खूबसूरत स्टीकर भेजने की सुविधा दे रहा है। यहां धनुष के साथ श्रीराम का स्टीकर जय श्री राम और अयोध्या के स्टीकर शामिल हैं। यहां बताने वाले हैं कि ये स्टीकर आपको कहां मिलेंगे और इन्हें कैसे शेयर कर सकते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Sat, 20 Jan 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर वाट्सऐप दे रहा है ये सुविधा

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म वाट्सऐप खास मौकों पर अपने यूजर्स को स्टीकर भेजने की सुविधा देता है। अब यूजर्स के लिए एक और खुशखबरी है। दरअसल अब यूजर्स राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर स्टीकर भेज सकते हैं। यहां कई ऐसे स्टीकर मौजूद हैं जो देखने में काफी खूबसूरत लगते हैं। आइए जानते हैं कि इन्हें भेजने का तरीका क्या है।

यहां मिलेंगे राम मंदिर से जुड़े स्टीकर

अगर आप भी इस मौके को खास बनाना चाहते हैं तो राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर वाट्सऐप अपनों को ये खूबसूरत स्टीकर भेजने की सुविधा दे रहा है। यहां धनुष के साथ श्रीराम का स्टीकर, जय श्री राम और अयोध्या के स्टीकर शामिल हैं। इसके अलावा भी आपको बहुत सारे स्टीकर मिल जाएंगे। 

ये भी पढ़ें- Ram Mandir की आरती में होना चाहते हैं शामिल, तो ऐसे कर सकते हैं अपने लिए Entry Pass बुक

भेजने का तरीका

इन स्टीकर्स को खोजने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करनी है बल्कि कुछ छोटे से स्टेप हैं जो बताए गए तरीके के अनुसार फॉलो करने हैं।

वाट्सऐप ओपन करें और यहां किसी चैट बॉक्स को खोलें।

चैट बॉक्स के नीचे स्टीकर का आईकन आएगा। जिस पर क्लिक करना है।

इस पर स्टीकर सर्च करने का ऑप्शन आएगा। आप यहां राम मंदिर या श्रीराम से जुड़े स्टीकर खोज सकते हैं और एक दूसरे को शेयर कर सकते हैं।

क्रिएट करने का भी है फीचर

हाल ही में वाट्सऐप नेयूजर्स के लिए स्टीकर क्रिएट करने का भी फीचर पेश किया है। इसमें यूजर्स अपने हिसाब से स्टीकर्स को कस्टमाइज भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel 500 रुपये से कम कीमत के ये प्लान है धमाकेदार, अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ जानिए कौन सा प्लान है बेहतर