Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

108MP कैमरे वाला तगड़ा 5G स्मार्टफोन आज लेगा एंट्री, लॉन्च से पहले चेक करें पावरफुल स्पेक्स

एक स्लिम और बढ़िया पिक्चर कैमरा क्वालिटी वाले नए फोन की खरीदारी का मन बना रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। आज ऑनर का नया फोन Honor 200 Lite 5G लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन को कंपनी 108MP कैमरा के साथ ला रही है। फोन Starry Blue Cyan Lake और Midnight Black में लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 19 Sep 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
Honor 200 Lite 5G पावरफुल फोन आज हो रहा है लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। ऑनर आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक पावरफुल स्मार्टफोन Honor 200 Lite 5G लॉन्च कर रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर पिछले कुछ दिनों से ही लाइव है। इस फोन को लॉन्च करने से पहले ही कंपनी ने डिवाइस के की स्पेक्स से पर्दा हटा दिया है। अगर आप भी एक नया फोन खरीदने का मन बना रहे हैं ऑनर के इस अपकमिंग फोन के की स्पेक्स पर एक नजर डाल सकते हैं--

Honor 200 Lite 5G के पावरफुल स्पेक्स

कैमरा

कंपनी लॉन्च से पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि अपकमिंग फोन को 108MP मेन कैमरे के साथ लाया जा रहा है। फोन मैक्रो और वाइड-डेप्थ सेंसर के साथ आएगा। सेल्फी के लिए फोन में 50MP कैमरा सेल्फी लाइट के साथ मिलेगा।

डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें नया ऑनर फोन फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ लाया जाएगा। फोन 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आ रहा है। ऑनर फोन रिस्क फ्री डिमिंग आई-केयर डिस्प्ले के साथ लाया जाएगा। फोन में मैजिक कैप्सूल फीचर दिया जा रहा है।

रैम और स्टोरेज

कंपनी ने फोन को लेकर रैम और स्टोरेज की जानकारी भी दी है। Honor 200 Lite 5G एक अल्ट्रा लार्ज स्टोरेज डिवाइस होगा। फोन को 8GB+8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लाया जा रहा है।

ओएस और वजन

Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन एआई- एम्पावर्ड Magic OS 8.0 ओपरेटिंग सिस्टम के साथ लाया जा रहा है। फोन 166 ग्राम वजन के साथ 6.78mm थिकनेस के साथ आएगा।

ये भी पढ़ेंः Honor ने लॉन्च किया सस्ते दाम में 8,300 mAh बैटरी वाला टैबलेट, 11 इंच की बड़ी डिस्प्ले इसमें

कलर ऑप्शन

Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन को ग्राहक तीन कलर ऑप्शन Starry Blue, Cyan Lake और Midnight Black में लाया जा रहा है।

ऑनर फोन के प्रोसेसर, बैटरी स्पेक्स और कीमत को लेकर जानकारी लॉन्च के बाद सामने आएगी। फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च हो रहा है। लॉन्च के बाद फोन को अमेजन से चेक किया जा सकेगा।