Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

108MP कैमरा के साथ आ रहा Infinix Zero 40 5G फोन, खूबसूरत रंग में 18 सितंबर को लेगा एंट्री

इनफिनिक्स ने अपने ग्राहकों के लिए हाल ही में Infinix Hot 50 5G फोन लॉन्च किया है। इस फोन को लॉन्च करने के तुरंत बाद कंपनी एक और नया फोन ला रही है। इनफिनिक्स अपने ग्राहकों के लिए Infinix Zero 40 5G फोन ला रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 12 Sep 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
108MP कैमरा के साथ आ रहा Infinix Zero 40 5G फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इनफिनिक्स ने अपने ग्राहकों के लिए हाल ही में Infinix Hot 50 5G फोन लॉन्च किया है। इस फोन को लॉन्च करने के तुरंत बाद कंपनी एक और नया फोन ला रही है। इनफिनिक्स अपने ग्राहकों के लिए Infinix Zero 40 5G फोन ला रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है। फोन लॉन्च करने से पहले ही कंपनी ने कुछ की स्पेक्स की जानकारियां दी हैं-

Infinix Hot 50 5G कब होगा लॉन्च

Infinix Hot 50 5G फोन को कंपनी 18 सितंबर को दोपहर 12 बजे लॉन्च करेगी।

Infinix Hot 50 5G का पावरफुल कैमरा

Infinix Hot 50 5G फोन को सेगमेंट के पहले 4K 60 FPS वीडियो कैमरा फोन के साथ लाया जा रहा है। फोन व्लोगिंग के लिए एक बेहतर डिवाइस माना जा राह है। इस फोन को कंपनी 108MP OIS कैमरा के साथ ला रही है। फोन 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, Bokeh कैमरा औऱ जूम फ्लैश लाइट के साथ लाया जा रहा है। फोन का इस्तेमाल इनफिनिक्स एआई के साथ किया जा सकेगा।

टॉप ट्रेंडिंग कलर और अल्ट्रा लाइट फोन

कंपनी का कहना है कि इस फोन को 2025 के टॉप ट्रेंडिंग कलर्स के साथ लाया जा रहा है। फोन Violet Garden, Rock Black, White Titanium कलर के साथ लाया जा रहा है। इनफिनिक्स का नया फोन 195g वजन के साथ अल्ट्रा लाइट फोन होगा। इस फोन 7.9mm थिकनेस के साथ लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Affordable 5G Smartphone: 48MP कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले सस्ते फोन की खूबियां दमदार, कल लाइव होगी सेल

कौन-से यूजर्स को पसंद आएगा स्मार्टफोन 

अब सवाल यह है कि इनफिनिक्स का अपकमिंग फोन कौन-से यूजर्स को पसंद आएगा। इस सवाल का जवाब यह है कि अगर आप व्लॉगिंग के लिए एक बढ़िया कैमरा क्वालिटी फोन खरीदना चाह रहे हैं तो इस फोन को चेक कर सकते हैं। इस फोन का कलर भी यूनिक है, थोड़ा हटकर डिजाइन और कलर वाला फोन पसंद है तो इस फोन को लॉन्च होने के बाद चेक किया जा सकता है।