Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

108MP अल्ट्रा क्लियर कैमरे वाला दमदार फोन आज होगा लॉन्च, AI फीचर्स से होगा लैस

आज यानी 11 सितंबर को टेक्नो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Pova 6 Neo 5G लॉन्च कर रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर लाइव हो चुका है। लॉन्च से पहले फोन को लेकर कुछ डिटेल्स भी शेयर की गई हैं। कंपनी ने रैम-स्टोरेज कैमरा स्पेक्स को लेकर भी जानकारियां दी हैं। फोन एआई की खूबियों से लैस होगा।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 11 Sep 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
108MP अल्ट्रा क्लियर कैमरे वाला फोन आज होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बढ़िया पिक्चर क्वालिटी और रैम-स्टोरेज को लेकर एक नए फोन को खरीदने का विचार है तो ये जानकारी आपके लिए काम की है। आज यानी 11 सितंबर को टेक्नो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Pova 6 Neo 5G लॉन्च कर रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर लाइव हो चुका है। लॉन्च से पहले फोन को लेकर कुछ डिटेल्स भी शेयर की गई हैं। कंपनी ने रैम-स्टोरेज कैमरा स्पेक्स को लेकर भी जानकारियां दी हैं। आइए जल्दी से टेक्नो के अपकमिंग फोन को लेकर डिटेल्स चेक कर लेते हैं-

Pova 6 Neo 5G के पावरफुल स्पेसिफिकेशन

रैम और स्टोरेज

टेक्नो का अपकमिंग फोन 16GB तक रैम के साथ लाया जा रहा है। फोन में वर्चुलअ रैम की सुविधा रहेगी। इसके अलावा, इस फोन में 256GB तक स्टोरेज की सुविधा मौजूद रहेगी। फोन को दो वेरिएंट 6GB+128GB और 8GB+256GB में लाया जा रहा है।

डिस्प्ले

डिस्प्ले की बात करें तो टेक्नो के इस फोन में यूजर्स को 120hz स्मूद डिस्प्ले मिलेगी।

कैमरा

कैमरा स्पेक्स की बात करें तो टेक्नो के इस फोन में 108MP अल्ट्रा क्लियर कैमरा दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Upcoming Smartphone: इस हफ्ते लॉन्च होंगे दमदार स्मार्टफोन, रियलमी और मोटोरोला लिस्ट में शामिल

एआई सूट को लेकर खास होगा फोन

रैम-स्टोरेज और कैमरा स्पेक्स को लेकर दी गई जानकारी के अलावा, कंपनी ने फोन को लेकर एआई सूट को लेकर बताया है। टेक्नो के इस फोन में एआई कटआउट, एआई आर्ट बोर्ड, एआई वॉलपेपर और आस्क एआई जैसी सुविधाएं मौजूद होंगी। कंपनी का कहना है कि इस फोन के साथ एआई मैजिक इरेजर की सुविधा भी मिलेगी। किसी खास फोटो को एडिट करने के लिए एआई के साथ अनचाहे ऑब्जेक्ट को रिमूव किया जा सकेगा।

इस फोन के लॉन्च होने के बाद फोन की कीमत और फुल स्पेक्स को लेकर डिटेल्स सामने आ जाएंगी। फोन लॉन्च होने के बाद पहली सेल में अमेजन से ही खरीदा जा सकेगा।