Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WWDC 2024: चेहरे पर मुस्कान लिए 13 साल के इस भारतीय बच्चे ने खिंचवाई Tim Cook के साथ फोटो, इवेंट में मिशन किया पूरा

इन दिनों एपल का सबसे बड़ा इवेंट वर्ल्डवाइड डेवलपर कॉन्फ्ररेंस 2024 चल रहा है। एपल ने इवेंट के पहले दिन अपने यूजर्स के लिए कई बड़े एलान किए हैं। वहीं एपल के इस सालाना इवेंट का बहुत से लोग हिस्सा बने। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस इवेंट को अटेंड करने से जुड़ी अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस इवेंट से जुड़ी एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 12 Jun 2024 01:52 PM (IST)
Hero Image
चेहरे पर मुस्कान लिए 13 साल के इस भारतीय बच्चे ने खिंचवाई Tim Cook के साथ फोटो

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों एपल का सबसे बड़ा इवेंट वर्ल्डवाइड डेवलपर कॉन्फ्ररेंस 2024 चल रहा है। एपल ने इवेंट के पहले दिन अपने यूजर्स के लिए कई बड़े एलान किए हैं। वहीं, एपल के इस सालाना इवेंट का बहुत से लोग हिस्सा बने।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस इवेंट को अटेंड करने से जुड़ी अलग-अलग तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में 13 साल के एक भारतीय बच्चे की भी टिम कुक के साथ मुस्कुराते हुए एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

कौन है टिम कुक के साथ नजर आ रहा बच्चा

दरअसल, टिम कुक के साथ नजर आ रहे इस भारतीय बच्चे का नाम शौर्य गुप्ता है। 13 साल के शौर्य को अपनी जिंदगी में पहली बार एपल सीईओ टिम कुक से मिलने का मौका मिला।

शौर्य ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से टिम कुक के साथ अपनी यह तस्वीर शेयर की है। शौर्य ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ इमेज कैप्शन में Mission Completed लिखा है।

शौर्य ने इस फोटो को टिम कुक के एक्स अकाउंट के साथ टैग कर शेयर किया है।

ये भी पढ़ेंः Apple के मुरीद हुए Paytm फाउंडर विजय शेखर शर्मा, कही ये बात...

तेजी से वायरल हो रहा शौर्य का पोस्ट

शौर्य के इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 2 लाख 41 हजार व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, इस पिक्चर पर एक्स यूजर्स के कमेंट भी आ रहे हैं।

छोटे बच्चे के साथ टिम कुक की इस फोटो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और टिम कुक की तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः iOS 18 के इस तगड़े फीचर के साथ दूसरे के हाथ में भी सुरक्षित रहेगा आपका आईफोन, ऐप खोलने की लाख कोशिशें होंगी बेकार