Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

7 हजार से भी कम दाम में मिल रहा 13MP कैमरा और 6000 mAh बैटरी वाला ये फोन, हाथों-हाथ खरीद रहे लोग

Infinix SMART 7 Flipkart Deal फ्लिपकार्ट पर Infinix SMART 7 फोन को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 10999 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को 40 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 6599 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दे रही है। Flipkart पर पुराने फोन देकर आप नए फोन की खरीदारी कर सकते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Mon, 16 Oct 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
Flipkart पर चल रही सेल में Infinix SMART 7 फोन को काफी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप सेल के दौरान कम कीमत में कोई बढ़िया सस्ता स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Flipkart पर चल रही सेल में Infinix SMART 7 फोन को काफी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है।

इस फोन में आपको कई जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं। इस फोन में 6000 mAh बैटरी और 13MP का कैमरा दिया गया है। आप इस फोन को सिर्फ 7 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए आपको ऑफर और डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Infinix SMART 7 पर क्या है डील

फ्लिपकार्ट पर Infinix SMART 7 को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 10,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को 40 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 6,599 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर बैंक ऑफर के तहत भी बचत की जा सकती है। अगर आप ICICI Bank Credit Card से खरीदारी करते हैं तो नए फोन पर 10% की बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 7 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा 8GB रैम और 5000 mAh बैटरी वाला ये फोन, धड़ल्ले से हो रही बिक्री

Infinix SMART 7 पर एक्सचेंज ऑफर

कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दे रही है। Flipkart पर पुराने फोन देकर आप नए फोन की खरीदारी कर सकते हैं। Infinix SMART 7 पर 6,050 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यह कीमत वेबसाइट पर डिस्काउंट के बाद लिस्ट हुई कीमत यानी 6,599 पर अप्लाई होगी।

ये भी पढ़ें: 8 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा 6GB रैम और 50MP कैमरा वाला POCO का ये फोन, आज रात खत्म हो रही डील

Infinix SMART 7 के फीचर्स

  • प्रोसेसर-Unisoc Spreadtrum SC9863A1 Processor
  • डिस्प्ले-6.6 इंच HD+ Display
  • बैटरी-6000 mAh
  • रैम और स्टोरेज- 4GB RAM और 128 GB इंटरनल स्टोरेज
  • कैमरा- 13MP + AI Lens बैक और 5MP फ्रंट कैमरा

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में बदलाव होता रहता है। ग्राहक अपनी समझ और जिम्मेदारी पर ही डील करें।