Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5000mAh बैटरी और 13MP कैमरा के साथ पेश हुआ Tecno Spark Go 1, खूबियां जीत लेंगी दिल

टेक्नो ने अपनी स्पार्क सीरीज में एक नया फोन ऐड कर दिया है। कंपनी ने Tecno Spark Go 1 पेश किया है। इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा रहा है। फोन 5000mAh बैटरी के साथ लाया गया है। अच्छी बात ये है कि टेक्नो फोन Tecno Spark Go 1 हाई-रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और मल्टीपल कॉन्फिगरेशन में आता है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Thu, 22 Aug 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
5000mAh बैटरी और 13MP कैमरा के साथ पेश हुआ Tecno Spark Go 1

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। टेक्नो ने अपने ग्राहकों के लिए स्पार्क सीरीज में एक नया फोन पेश किया है। इस फोन को Tecno Spark Go 1 नाम से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा जा रहा है। टेक्नो के इस फोन कुछ शानदार फीचर्स के साथ शोकेस किया गया है। फोन हाई-रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और मल्टीपल कॉन्फिगरेशन में दिखाया जा रहा है। आइए जल्दी से टेक्नो के इस फोन के की स्पेक्स पर एक नजर डाल लेते हैं-

Tecno Spark Go 1 के पावरफुल स्पेक्स

डिस्प्ले

Tecno Spark Go 1 को कंपनी ने 6.67 इंच IPS LCD डिस्प्ले, सेंटर में पंच-होल कटआउट यानी डायनैमिक पोर्ट फीचर के साथ पेश किया है। डायनैमिक पोर्ट के साथ चार्जिंग का स्टेटस और नोटिफिकेशन चेक किया जा सकेगा। स्क्रीन स्मूद विजुअल्स के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी। फोन HD+ रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ शोकेस किया गया है।

प्रोसेसर और रैम-स्टोरेज

Tecno Spark Go 1 को कंपनी ने Unisoc T615 प्रोसेसर के साथ पेश किया है। इसके अलावा फोन, अलग-अलग कॉन्फिगरेशन के साथ लाया गया है-

  • 64GB ROM+6GB RAM*(3GB+3GB Extended)
  • 64GB ROM+8GB RAM*(4GB+4GB Extended)
  • 128GB ROM+6GB RAM*(3GB+3GB Extended)
  • 128GB ROM+8GB RAM*(4GB+4GB Extended)

ये भी पढ़ेंः Tecno ने लॉन्च किया धाकड़ स्मार्टफोन, 50MP फ्रंट कैमरा और 5000mAh की तगड़ी बैटरी से है लैस

कैमरा

टेक्नो फोन के कैमरा स्पेक्स की बात करें तो फोन 13MP मेन सेंसर और 8MP सेल्फी स्नैपर के साथ नजर आया है। फोन के बैक पैनल पर सर्कुलर शेप कैमरा आइलैंड के साथ देखा गया है।

बैटरी

बैटरी स्पेक्स की बात करें तो टेक्नो के इस फोन को 5000mAh बैटरी और 15W Fast Charge के साथ लाया गया है।

टेक्नो का कहना है कि नया फोन पावर बटन पर डबल टैप के साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह काम करता है। इस फोन को गीले और ऑयली हाथों से भी ऑपरेट किया जा सकता है।

Tecno Spark Go 1 की कीमत

Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता को लेकर फिलहाल किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। कंपनी इस फोन की कीमत को लेकर जल्द अपडेट जारी कर सकती है।