Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

7 हजार से कम कीमत पर भाई-बहन के लिए खरीद सकते हैं ये फोन, जानिए कौन-से फीचर्स हैं खास

10 हजार रुपये से कम में फोन खरीदना अब एक बड़ी मशक्कत भरा काम नहीं रह गया है। मार्केट में कई कंपनियां ऐसी हैं जो इस बजट पर कस्टमर्स के लिए एडवांस फीचर्स वाले फोन लेकर आती हैं। इस प्राइस सेगमेंट पर सैमसंग मोटोरोला रियलमी और रेडमी जैसे ब्रांड भी अपने फोन ला रहे हैं। छोटे भाई-बहन के लिए फोन खरीदना है तो इनफिनिक्स एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 17 Jan 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
7 हजार से कम कीमत पर भाई-बहन के लिए खरीद सकते हैं ये फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। 10 हजार रुपये से कम में फोन खरीदना अब एक बड़ी मशक्कत भरा काम नहीं रह गया है। मार्केट में कई कंपनियां ऐसी हैं जो इस बजट पर कस्टमर्स के लिए एडवांस फीचर्स वाले फोन लेकर आती हैं।

इस प्राइस सेगमेंट पर सैमसंग, मोटोरोला, रियलमी और रेडमी जैसे ब्रांड भी अपने फोन ला रहे हैं। हालांकि, इनफिनिक्स एक ऐसा ब्रांड है जो यूजर्स के लिए कम कीमत पर फीचर लोडेड फोन लॉन्च कर रहा है।

छोटे-भाई के लिए खरीद सकते  हैं ये फोन

अगर आपको अपने घर में छोटे भाई-बहन के लिए फोन खरीदने की जरूरत महसूस हो रही है तो इनफिनिक्स एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है।

कंपनी ने हाल ही में भारतीय ग्राहकों के लिए Infinix SMART 8 लॉन्च किया है। इस फोन को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

मालूम हो कि इन दिनों फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल 2024 चल रही है। इस सेल में Infinix SMART 8 को 7 हजार रुपये से कम में खरीदने का मौका मिल रहा है।

ये भी पढ़ेंः Moto G Play (2024): 5000mAh बैटरी और 50MP कैमरा के साथ लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया फोन, चेक करें कीमत

क्यों खरीदना चाहिए Infinix SMART 8

  1. Infinix SMART 8 एक ऐसा स्मार्टफोन है जो वर्चुअल रैम के साथ आता है। फोन में 4GB वर्चुअल रैम मिलती है। यानी फोन में ऐप्स रन करने पर किसी तरह की परेशानी नहीं आती है।
  2. इनफिनिक्स का दावा है कि यह फोन एक स्टाइलिश डिवाइस है। फोन को चार कलर ऑप्शन Rainbow Blue, Shiny Gold, Timber Black और Galaxy White में खरीद सकते हैं।
  3. इनफिनिक्स का यह फोन बड़ी बैटरी के साथ लाया गया है। Infinix SMART 8 को कंपनी 5000mAh बैटरी के साथ लेकर आई है।
  4. कैमरा की बात करें तो Infinix SMART 8 को कंपनी ने 50MP कैमरा के साथ लाया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 8MP कैमरा मिलता है।
  5. Infinix SMART 8 को कंपनी मैजिक रिंग फीचर के साथ लेकर आई है। यह फीचर एपल आईफोन के डायनैमिक आइलैंड फीचर की तरह ही काम करता है।