Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5000mAh बैटरी वाले फोन की 3 सितंबर से शुरू होगी सेल, दाम 7300 रुपये से भी कम

टेक्नो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए Tecno Spark Go 1 फोन पेश किया है। इस फोन को कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर टीज किया था। फोन के स्पेक्स को लेकर तो जानकारियां साफ थीं लेकिन कंपनी ने फोन की कीमत और सेल डिटेल्स को लेकर जानकारियां नहीं दी थीं। अब इस न्यूली लॉन्च फोन की कीमत और सेल डिटेल्स भी सामने आ चुकी हैं।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 28 Aug 2024 04:51 PM (IST)
Hero Image
5000mAh बैटरी की सेल डेटा से हट गया पर्दा, सस्ते में घर ले सकेंगे फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एक बजट फोन खरीदने का प्लान है तो ये जानकारी आपके लिए काम की साबित होने वाली है। टेक्नो ने हाल ही में अपने ग्राहकों के लिए Tecno Spark Go 1 फोन पेश किया है। इस फोन को कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर टीज किया था। फोन के स्पेक्स को लेकर तो जानकारियां साफ थीं लेकिन कंपनी ने फोन की कीमत और सेल डिटेल्स को लेकर जानकारियां नहीं दी थीं। अब इस न्यूली लॉन्च फोन की कीमत और सेल डिटेल्स भी सामने आ चुकी हैं।

टेक्नो के इस नए फोन को ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से खरीद सकेंगे। फोन की पहली सेल 3 सितंबर को लाइव हो रही है। आइए जल्दी से फोन के स्पेक्स को लेकर डिटेल्स चेक कर लें-

Tecno Spark Go 1 के पावरफुल स्पेक्स

डिस्प्ले

Tecno Spark Go 1 को कंपनी ने 6.67 इंच IPS LCD डिस्प्ले, सेंटर में पंच-होल कटआउट यानी डायनैमिक पोर्ट फीचर के साथ पेश किया है। फोन 120Hz रिफ्रेश रेट और HD+ रेजोल्यूशन सपोर्ट के साथ आता है।

प्रोसेसर और रैम-स्टोरेज

Tecno Spark Go 1 को कंपनी Unisoc T615 प्रोसेसर के साथ पेश करती है। इसके अलावा फोन, अलग-अलग कॉन्फिगरेशन के साथ आता है-

  • 64GB ROM+3GB RAM
  • 64GB ROM+4GB RAM
  • 128GB ROM+3GB RAM
  • 128GB ROM+4GB RAM

कैमरा

टेक्नो फोन को13MP मेन सेंसर और 8MP सेल्फी स्नैपर के साथ लाया गया है। फोन के बैक पैनल पर सर्कुलर शेप कैमरा आइलैंड मिलता है।

बैटरी

फोन को 5000mAh बैटरी और 15W Fast Charge के साथ लाया गया है।

ये भी पढ़ेंः 5000mAh बैटरी और 13MP कैमरा के साथ पेश हुआ Tecno Spark Go 1, खूबियां जीत लेंगी दिल

Tecno Spark Go 1 की कितनी है कीमत

Tecno Spark Go 1 को सेल में 7299 रुपये में खरीदा जा सकेगा। टेक्नो के इस फोन को तीन कलर ऑप्शन लाइम ग्रीन, ग्लीटरी वाइट, स्टारट्रेल ब्लैक में खरीदा जा सकेगा।