Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

5 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा 50 MP कैमरा वाला POCO का ये धांसू फोन, बंपर छूट के लिए इन Cards का करें यूज

POCO M5 Flipkart Deal फ्लिपकार्ट पर POCO M5 फोन को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 12499 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को 30 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 7777 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दे रही है। Flipkart पर पुराने फोन देकर आप नए फोन की खरीदारी कर सकते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 13 Oct 2023 07:00 PM (IST)
Hero Image
POCO M5 फोन को सिर्फ 7 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप सेल के दौरान कम कीमत में कोई बढ़िया सस्ता स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Flipkart पर चल रही सेल में POCO M5 फोन को काफी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है।

इस फोन में आपको कई जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं। इस फोन में 4GB रैम और 50MP का कैमरा दिया गया है। आप इस फोन को सिर्फ 7 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। आइए आपको ऑफर और डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

POCO M5 फोन पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर POCO M5 को कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत 12,499 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट से खरीदारी करते हैं तो डिवाइस को 30 प्रतिशत के डिस्काउंट पर 7,777 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर बैंक ऑफर के तहत भी बचत की जा सकती है। ICICI Bank Credit Card से खरीदारी करते हैं तो नए फोन पर 10% की बचत कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Vivo Y200: 64MP कैमरा और AMOLED डिस्प्ले के साथ जल्द लॉन्च होगा वीवो का नया 5G फोन, जानें कीमत और खूबियां

POCO M5 पर एक्सचेंज ऑफर

कंपनी ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा दे रही है। Flipkart पर पुराने फोन देकर आप नए फोन की खरीदारी कर सकते हैं। POCO M5 पर 7,250 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। यह कीमत वेबसाइट पर डिस्काउंट के बाद लिस्ट हुई कीमत यानी 7777 पर अप्लाई होगी। यानी आप नए डिवाइस को मात्र 500 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जियो का फेस्टिवल धमाका! 1299 रुपये में लॉन्च हुआ JioBharat B1 4G, स्टाइलिश डिजाइन के साथ मिलेगी तगड़ी बैटरी

Poco M5 के फीचर्स

  • डिस्प्ले - इस फोन की 6.58 इंच की स्क्रीन से Full HD+ डिस्प्ले मिलेगा। यह फोन 90 HZ के रिफ्रेश रेट के साथ आता है।
  • प्रोसेसर- इस फोन में Mediatek Helio G99 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा हुआ है।
  • कैमरा- पाको M5 स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा । इसमें 50 MP का मेन बैक कैमरा दिया गया है।
  • बैटरी- इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी लगी हुई मिलेगी। इसके साथ ही फोन में 18 W की फ़ास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है।
  • अन्य फीचर्स- फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर वाईफाई, ब्लूटूथ और 3.5 mm जैक जैसे सभी फीचर्स मौजूद हैं।

नोटः ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर स्मार्टफोन के डिस्काउंट प्राइस में बदलाव होता रहता है। ग्राहक अपनी समझ और जिम्मेदारी पर ही डील करें।