Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

50MP कैमरा, 5000mAh बैटरी वाले OnePlus के 5G फोन को सस्ते में खरीदने का मौका, यहां जानें ऑफर्स

OnePlus के स्मार्टफोन पर ऑफर के चलते Flipkart और Amazon पर कई डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस फोन पर 30 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही ग्राहक फोन पर बैंक डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर का भी बेनिफिट ले सकते हैं। वनप्लस का यह फोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारा गया था।

By Jagran News Edited By: Subhash Gariya Updated: Thu, 03 Oct 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
OnePlus 12R स्मार्टफोन पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन पर ग्राहकों को आकर्षित करने के एक से बढ़कर एक डील आ रही हैं। ऑफलाइन हो या ऑनलाइन रिटेलर्स सभी जमकर ग्राहकों को ऑफर दे रहे हैं। अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये बेस्ट टाइम है। फ्लिपकार्ट और अमेजन पर फोन्स पर दमदार डिस्काउंट मिल रहे हैं।

OnePlus के स्मार्टफोन पर ऑफर के चलते Flipkart और Amazon पर कई डिस्काउंट मिल रहे हैं। ऐसे में OnePlus 11R स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। यहां हम आपको OnePlus 11R पर मिलने वाले ऑफर के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

Flipkart पर OnePlus 11R में मिल रही दमदार डील

OnePlus 11R फिलहाल Flipkart पर 39,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लिस्ट है। बिग बिलियन डे सेल 2024 के तहत कंपनी इस फोन के बेस वेरिएंट पर 22 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। डिस्काउंट के साथ इसे 30,878 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही Flipkart Axis Bank Credit Card पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर इस फोन पर 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon पर भी मिल रही डील

OnePlus 11R स्मार्टफोन का बेस वेरिएंट अमेजन पर भी 39,999 रुपये में लिस्ट है। अमेजन पर चल रही Great Indian Festival Sale के दौरान इस फोन पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट पर फोन को 27,997 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही Amazon पर एसबीआई कार्ड पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।

OnePlus 11R के फीचर्स

OnePlus 11R स्मार्टफोन में 6.74-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में Android 13 के साथ आता है, जिसके लिए नया अपडेट रिलीज किया जाएगा। वनप्लस के इस फोन में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर मिलता है। इसके साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है।

फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, जिसके साथ 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है। इस फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। वनप्लस 11आर स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 100W फास्ट चार्ज सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें: BSNL लाया धमाकेदार ऑफर, ग्राहकों को फ्री दे रहा 24GB डेटा; कैसे मिलेगा फायदा?