Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

50MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी वाले फोन ने ग्राहकों के दिल पर किया राज, स्टॉक खत्म होने के बाद फिर बिक रहा

Smartphone Deal अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये सही समय हो सकता है। Redmi के एक शानदार फोन को कम दाम में घर लाने का मौका मिल रहा है। दरअसल रेडमी का REDMI 12 ग्राहकों के लिए कुछ ही महीनों पहले लॉन्च किया गया था। कम बजट में एडवांस फीचर वाले इस फोन को खूब पसंद किया गया।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 25 Sep 2023 01:23 PM (IST)
Hero Image
50MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी वाले फोन ने ग्राहकों के दिल पर किया राज

नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये सही समय हो सकता है। Redmi के एक शानदार फोन को कम दाम में घर लाने का मौका मिल रहा है। दरअसल, रेडमी का REDMI 12 ग्राहकों के लिए कुछ ही महीनों पहले लॉन्च किया गया था।

कम बजट में एडवांस फीचर वाले इस फोन को खूब पसंद किया गया। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर फोन आउट ऑफ स्टॉक भी हो चुका है। वहीं, यूजर्स के लिए ये फोन एक बार फिर स्टॉक में है। अगर आप भी ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो इस फोन को खरीद सकते हैं।

REDMI 12 की कीमत और डिस्काउंट डील

दरअसल, REDMI 12 को फ्लिपकार्ट पर 10 हजार रुपये में लिस्ट किया गया है। इस कीमत पर आप फोन का 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट खरीद सकते हैं। अच्छी बात ये है कि फोन को बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ और कम पर खरीद सकते हैं।

  • बैंक ऑफर के साथ रेडमी के इस फोन पर 5% कैशबैक का फायदा लिया जा सकता है। फोन को Flipkart Axis Bank Card से खरीदने पर यह डिस्काउंट पा सकते हैं।
  • एक्सचेंज ऑफर के साथ फोन पर 9450 रुपये की अधिकतम बचत की जा सकती है। बता दें, एक्सचेंज ऑफर की कीमत पुराने फोन के आधार पर तय की जाती है।

REDMI 12 के स्पेसिफिकेशन

  • प्रोसेसर- Helio G88 Processor
  • रैम और स्टोरेज- 4 GB RAM और 128 GB ROM
  • डिस्प्ले- 6.79 इंच फुल HD+ डिस्प्ले
  • कैमरा- 50MP + 8MP + 2MP बैक और 8MP फ्रंट
  • बैटरी- 5000 mAh Battery

डिस्क्लेमर: Redmi 12 स्मार्टफोन पर बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहकों को सलाह दी जाती है कि वे अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।