Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivo T3 Pro 5G Launch: 5500mAh बैटरी और 50MP कैमरे वाला फोन आज होगा लॉन्च, दमदार प्रोसेसर से होगा लैस

वीवो आज अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी बैटरी फोन लाने जा रहा है। कंपनी आज अपनी T Series में एक नए स्मार्टफोन Vivo T3 Pro 5G को लॉन्च करेगी। वीवो के इस नए फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है। फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च हो रहा है। फोन सैंडस्टोन ऑरेंज कलर में लाया जा रहा है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Tue, 27 Aug 2024 09:17 AM (IST)
Hero Image
Vivo T3 Pro 5G फोन आज होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वीवो आज अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी बैटरी फोन लाने जा रहा है। कंपनी आज अपनी T Series में एक नए स्मार्टफोन Vivo T3 Pro 5G को लॉन्च करेगी। वीवो के इस नए फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लाइव हो चुका है। फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च हो रहा है। इतना ही नहीं, कंपनी लॉन्च से पहले से फोन के की स्पेक्स कंफर्म कर चुकी है। आइए जल्दी से वीवो के नए फोन के कंफर्म स्पेक्स पर एक नजर डाल लें-

आज लॉन्च होगा वीवो का नया 5G फोन

ब्राइट डिस्प्ले 

फोन सेगमेंट का सबसे पहला कर्व्ड फोन होगा। इसके अलावा, कंपनी का दावा है कि इस फोन का डिस्प्ले ब्राइट होगा। फोन 120hz रिफ्रेश रेट 3D कर्व्ड स्क्रीन, एमोलेड डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन 4500 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ लाया जा रहा है।

अल्ट्रा स्लिम बॉडी

स्लिम फोन पसंद है तो नया वीवो फोन आपको पसंद आ सकता है। इस फोन को 0.749cm अल्ट्रा स्लिम बॉडी के साथ लाया जा रहा है। फोन को सैंडस्टोन ऑरेंज कलर में लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः मिड-प्रीमियम सेगमेंट में Vivo V40 Series के दोनों फोन दमदार स्मार्टफोन हैं, ZEISS कैमरा सिस्टम से लैस, और डिजाइन में भी अव्वल

पावरफुल प्रोसेसर

लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी दे दी है। नया वीवो फोन Snapdragon 7 Gen 3 पावरफुल प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है। वीवो का यह फोन 820K+ AnTuTu Score के साथ शोकेस किया गया है।

50MP Sony कैमरा

कंपनी ने वीवो फोन के कैमरा स्पेक्स को लेकर भी डिटेल्स कंफर्म की हैं। फोन को कंपनी 50MP Sony IMX882 OIS कैमरा 8MP वाइड एंगल कैमरा के साथ ला रही है।

5500mAh बड़ी बैटरी

कंपनी ने कंफर्म कर दिया है कि वीवो फोन को 5500mAh की बड़ी बैटरी के साथ लाया जा रहा है।