Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vivo V40e Launch: अल्ट्रा स्लिम बॉडी वाला नया वीवो फोन आज होगा लॉन्च, 5500mAh बैटरी से होगा लैस

वीवो आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Vivo V40e फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन 5500mAh बैटरी से लैस होगा। इसके अलावा वीवो की वी सीरीज का यह फोन अल्ट्रा-स्लिम 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ग्राहकों को लुभाने वाला है। कंपनी इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च कर रही है। लॉन्च के बाद ही फोन की कीमत और सेल डिटेल्स को लेकर जानकारियां सामने आएंगी।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 25 Sep 2024 08:52 AM (IST)
Hero Image
अल्ट्रा स्लिम बॉडी वाला नया वीवो फोन आज होगा लॉन्च

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वीवो आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए Vivo V40e फोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी का यह स्मार्टफोन 5500mAh बैटरी से लैस होगा। इसके अलावा, वीवो की वी सीरीज का यह फोन अल्ट्रा-स्लिम 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ ग्राहकों को लुभाने वाला है। कंपनी इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च कर रही है। लॉन्च के बाद ही फोन की कीमत और सेल डिटेल्स को लेकर जानकारियां सामने आएंगी। इससे पहले वीवो के इस अपकमिंग फोन के कंफर्म स्पेक्स चेक कर सकते हैं-

Vivo V40e फोन के कंफर्म स्पेसिफिकेशन

स्लिम बॉडी

वीवो का नया फोन V40e एक स्लिम बॉडी के साथ लाए जाने वाला फोन होगा। कंपनी का दावा है कि फोन का वजन 183 ग्राम के साथ आपको फीदर जैसा लगने वाला है। इसके अलावा, यह फोन एक स्टाइलिश डिवाइस होगा।

कर्व्ड डिस्प्ले

वीवो फोन को 6.77 इंच की 2392 × 1080 पिक्सल डिस्प्ले रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

बैटरी और चार्जिंग

फोन स्लिम तो होगा लेकिन फोन की बैटरी दमदार होगी। V40e फोन को कंपनी 5500mAh की पावरफुल बैटरी के साथ ला रही है। फोन 80W फ्लैशचार्ज सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः Vivo के लेटेस्ट 5G स्मार्टफोन पर 3 हजार की छूट, कम कीमत में खरीदने का अच्छा मौका; खूबियां भी दमदार

कलर ऑप्शन

Vivo V40e फोन को ग्राहक दो कलर ऑप्शन मिंट ग्रीन और रॉयल ब्रॉन्ज में खरीद सकेंगे। फोन 0.749 cm की थिकनेस के साथ लाया जा रहा है। फोन jewelry grade design के साथ लाया जा रहा है।

कैमरा

वीवो फोन के कैमरा स्पेक्स की बात करें तो डिवाइस 50MP Eye-AF Group Selfie Camera के साथ लाया जा रहा है। फोन 50MP Sony Professional Night Portrait Camera और 8MP Ultra-Wide Angle Camera के साथ लाया जा रहा है। वीवो फोन ऑरा लाइट के साथ लाया जाएगा।