Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tecno Pova 5 सीरीज पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, 6000mAh, बैटरी के साथ मिलता है 50MP कैमरा

Tecno Pova 5 Series Smartphone Sale अमेजन इंडिया पर एचडीएफसी बैंक ऑफ बड़ौदा और सिटी बैंक कार्ड धारकों के लिए विशेष छूट उपलब्ध है। पोवा 5 में 6.78-इंच की स्क्रीन है जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। इसमें 4G LTE का इस्तेमाल किया गया है और इसमें पॉवरफुल Helio G99 चिप है। Tecno Pova 5 को Amber Gold Hurrican Blue और Mecha Black कलर में खरीद सकते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 25 Aug 2023 06:17 PM (IST)
Hero Image
Tecno Pova 5 सीरीज पर तगड़ी छूट देखने को मिल रही है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tecno ने हाल ही में भारत में Pova 5 सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं । डिवाइस को बजट-मिड-रेंज सेगमेंट में लॉन्च किया गया था, जिसमें बड़ी बैटरी क्षमता, 68W फास्ट चार्जिंग विकल्प और पीछे की तरफ एक एलईडी स्ट्रिप जैसी आकर्षक विशेषताएं थीं।

अब, ब्रांड ऑफर को और भी बेहतर बनाने के लिए इन स्मार्टफोन पर समय-सीमित छूट की पेशकश कर रहा है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप इस स्मार्टफोन की डील को चेक कर सकते हैं।

Tecno Pova 5 सीरीज पर छूट

अमेजन इंडिया पर एचडीएफसी, बैंक ऑफ बड़ौदा और सिटी बैंक कार्ड धारकों के लिए विशेष छूट उपलब्ध है। आप नीचे विवरण पा सकते हैं।

  • एचडीएफसी डेबिट कार्डधारक: एचडीएफसी बैंक कार्ड ईएमआई लेनदेन पर फ्लैट 1000 रुपये की तत्काल छूट
  • बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड - ईएमआई: बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 1000 रुपये तक 10% तत्काल छूट
  • बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड: बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड गैर-ईएमआई लेनदेन पर 750 रुपये तक 10% तत्काल छूट
  • सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड - ईएमआई: सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड ईएमआई लेनदेन पर 1000 रुपये तक 7.5% तत्काल छूट
  • सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड - ईएमआई (12 महीने की ईएमआई अवधि): सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड 12 महीने की ईएमआई लेनदेन पर अतिरिक्त फ्लैट 500 रुपये की तत्काल छूट
  • सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड - गैर-ईएमआई: सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड गैर-ईएमआई लेनदेन पर 750 रुपये तक 10% तत्काल छूट

Tecno Pova 5 सीरीज स्पेक्स

पोवा 5 में 6.78-इंच की स्क्रीन है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ वास्तव में क्लियर और चिकनी है। इसमें 4G LTE का इस्तेमाल किया गया है और इसमें पॉवरफुल Helio G99 चिप है। बैटरी बड़ी है, 6,000mAh, और 45W पर तेज़ी से चार्ज होती है। पोवा 5 प्रो भी वैसा ही है लेकिन 5जी पर चलता है। यह डाइमेंशन 6080 चिप का इस्तेमाल करता है और 68W पर और भी तेजी से चार्ज होता है।

Tecno Pova 5 सीरीज का कैमरा

Tecno Pova 5 को Amber Gold, Hurrican Blue और Mecha Black कलर में खरीद सकते हैं। Tecno Pova 5 Pro को Dark Illusions और Silver Fantasy कलर में खरीद सकते हैं। Pova 5 series के दोनों फोन को 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ लाया गया है। Tecno Pova 5 Pro में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलता है। वहीं Tecno Pova 5 में 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलता है।