Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

64MP कैमरा और 12GB रैम वाले Realme के इस फोन पर मिल रहा दमदार ऑफर, जानें कीमत और फीचर्स

Realme Narzo N55 Offer Discount अमेजन पर Realme Narzo N55 फोन को आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसकी मदद से आप इसे काफी कम कीमत में खरीद सकेंगे। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 12GB रैम और 128GB की स्टोरेज दी गई है। फोन में 64MP ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Tue, 19 Sep 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
अमेजन पर Realme Narzo N55 पर 13% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme भारत के लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड्स में एक है। कंपनी समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए स्मार्टफोन्स लाती रहती है। इतना ही नहीं ई-कॉमर्स साइट्स भी आपको कई फोन पर बेहतरीन ऑफर्स देते हैं।

अमेजन पर Realme Narzo N55 फोन को आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसकी मदद से आप इसे काफी कम कीमत में खरीद सकेंगे। आइये इसके ऑफर्स और डील के बारे में आपको जानकारी देते हैं।

Realme Narzo N55 पर क्या है ऑफर

अमेजन पर Realme Narzo N55 पर 13% का बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 12,999 रुपये है। यही नहीं, फोन की खरीदारी पर कुछ बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं, जिनका फायदा उठाकर आप इस कीमत को और कम कर सकते हैं। अगर आपके पास क्रेडिट कार्ड है तो आप 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 7000mAh बैटरी और 8GB रैम वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन पर मिल रहा दमदार ऑफर, जानें कीमत और फीचर्स

Realme Narzo N55 पर एक्सचेंज ऑफर

ग्राहकों को लुभाने के लिए स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इस ऑफर के तहत फोन की कीमत को और 11,700 रुपये तक कम कर सकते हैं। अगर आपके फोन की कंडिशन अच्छी हुई तो आप 11,700 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट पा सकते हैं।

Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशंस

  • Realme Narzo N55 में 6.72 इंच का FHD डिस्प्ले मिलता है।
  • इस फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर मिलता है।
  • इस फोन में 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरोज मिलता है।
  • इस फोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है।
  • फोन में 64MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है।
  • इस फोन में 16MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया गया है।
  • इस फोन में 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 mAh की बैटरी मिलती है।

डिस्क्लेमर: Realme Narzo N55 स्मार्टफोन पर बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर्स में बदलाव होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी करें।