Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

64MP कैमरे वाले iQOO Z7 Pro की आज होने जा रही धमाकेदार एंट्री, जानें डिटेल्स

iQOO Z7 Pro Launching Today iQOO Z7 Pro की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने फोन को लेकर कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारियां पहले ही दे दी हैं। पिछले दिनों फोन के कलर ऑप्शन को लेकर भी जानकारियां सामने आई थीं। iQoo Z7 Pro 5G को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन कम कीमत पर प्रीमियम लुक के साथ लाया जा रहा है।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 31 Aug 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
64MP कैमरे वाले iQOO Z7 Pro की आज होने जा रही धमाकेदार एंट्री, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। iQOO Z7 Pro आज लॉन्च होने जा रहा है। हालांकि, iQOO Z7 Pro की लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने फोन को लेकर कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारियां पहले ही दे दी हैं।

पिछले दिनों फोन के कलर ऑप्शन को लेकर भी जानकारियां सामने आई थीं। iQoo Z7 Pro 5G को लेकर कंपनी का दावा है कि फोन कम कीमत पर प्रीमियम लुक के साथ लाया जा रहा है। iQOO का नया फोन फास्ट स्पीड और स्लिम डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो iQOO Z7 Pro की लॉन्चिंग डिटेल्स पर एक नजर डाल सकते हैं-

iQOO Z7 Pro की खूबियां

Launching on August 31 @amazonIN. #StayTuned #iQOO #FullyLoaded pic.twitter.com/wvLhIfzJpN— iQOO India (@IqooInd) August 29, 2023

  • प्रोसेसर: iQoo Z7 Pro 5G स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।
  • स्टोरेज और रैम: फोन को 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया जा रहा है।
  • डिस्प्ले:फोन को 3D कर्व्ड सुपर विजन एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन की डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1300nits पीक ब्राइटनेस मिलेगी।
  • कलर: iQOO Z7 Pro 5G स्मार्टफोन को Blue Lagoon ऑप्शन, Graphite Matte कलर ऑप्शन के साथ लाया जा रहा है।

कितने बजे लॉन्च होगा iQoo Z7 Pro 5G

iQoo Z7 Pro 5G को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। बता दें, फोन की लॉन्चिंग के बाद यह ग्राहकों के लिए कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन पर उपलब्ध रहेगा।

कीमत की बात करें तो माना जा रहा है कि iQoo Z7 Pro 5G को 25 हजार से कम में लाया जा रहा है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। आज लॉन्चिंग के बाद फोन की कीमत को लेकर आधिकारिक जानकारियां मिलेंगी।