Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

6GB Ram और 50MP कैमरा वाले इस Smartphone पर मिल रही तगड़ी डील, 11 हजार के डिवाइस पर 10 हजार तक की छूट का मौका

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इन दिनों Big Year End Sale चल रही है। इस सेल में यूजर्स को आकर्षक डील ऑफर की जा रही हैं। रेडमी के ट्रिपल कैमरा सेटअप 50MP + 8MP + 2MP वाले फोन Redmi 12 को कम दाम पर खरीद सकते हैं। ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं तो इस डील का फायदा आप भी उठा सकते हैं।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
6GB Ram और 50MP कैमरा वाले इस Smartphone पर मिल रही तगड़ी डील

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। एक नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहकों को रेडमी के एक पॉपुलर फोन पर शानदार डील ऑफर की जा रही है। 11 हजार रुपये वाले फोन पर 10 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

कौन-सा फोन मिल रहा सस्ता

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर इन दिनों Big Year End Sale चल रही है। इस सेल में यूजर्स को आकर्षक डील ऑफर की जा रही हैं। रेडमी के ट्रिपल कैमरा सेटअप 50MP + 8MP + 2MP वाले फोन Redmi 12 को कम दाम पर खरीद सकते हैं-

Redmi 12 स्मार्टफोन पर डिस्काउंट

  • Redmi 12 स्मार्टफोन को डेबिट और क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो 1100 रुपये तक डिस्काउंट पा सकते हैं।
  • Redmi 12 स्मार्टफोन को Flipkart Axis Bank Card से खरीदते हैं तो 5% कैशबैक का फायदा ले सकते हैं।

Redmi 12 स्मार्टफोन की खरीदारी पुराना फोन एक्सचेंज कर करते हैं तो अधिकतम 10 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। हालांकि, यहां बताना जरूरी है कि एक्सचेंज ऑफर में डिस्काउंट की कीमत पुराने फोन की स्थिति पर तय होती है। पुराने फोन का मॉडल भी मायने रखता है।

ये भी पढ़ेंः OnePlus Community Sale: स्मार्टफोन से लेकर ईयरबड्स तक, हर प्रोडक्ट पर मिल रही धमाकेदार डील, चेक करें खास ऑफर्स

Redmi 12 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

  • Helio G88 Processor
  • 6.79 इंच Full HD+ Display
  • 6 GB RAM | 128 GB ROM
  • 50MP + 8MP + 2MP और 8MP Front Camera
  • 5000mAh Battery

Disclaimer: Redmi 12 स्मार्टफोन पर बताया गया ऑफर खबर लिखे जाने के दौरान देखा गया है। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर को लेकर लगातार बदलाव होते रहते हैं। ऐसे में ग्राहकों को अपनी जिम्मेदारी और समझ पर ही खरीदारी की सलाह दी जाती है।